scriptकुशीनगर हत्याकांडः पीड़ित के घर पहुंचे अजय लल्लू, एसपी को दिया अल्टिमेटम, कहा कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी | Kushinagar Murder Accused Lynching Ajai Lallu Meet Victim Family | Patrika News

कुशीनगर हत्याकांडः पीड़ित के घर पहुंचे अजय लल्लू, एसपी को दिया अल्टिमेटम, कहा कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी

locationकुशीनगरPublished: Sep 08, 2020 09:13:37 pm

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कुशीनगर हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें ढाढ़स बंधाया। उन्होंने कानून और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार को कटघरे में भी खड़ा किया।

Kushinagar Murder Ajai Kumar Lallu

कुशीनगर हत्याकांड अजय कुमार लल्लू

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर में पहले शिक्षक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या उसके बाद हिंसक भीड़ द्वारा आरोपी का घेरकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डालने की घटना को लेकर विपक्षी दलों ने सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू गृह जनपद कुशीनगर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिले और उन्हें ढाढस बंधाते हुए सरकार पर निशाना साधा।

 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू घटना के बाद अपने गृहक्षेत्र कुशीनगर के तमकुहीं राज के रामपुर बंगार पहुंचे और वहां मृत शिक्षक सुधीर सिंह के परिजनों से मिलकर उन्हें ढाढस बंधाई। सुधीर सिंह की एक दिन पहले दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को भी पीट-पीटकर मार डाला था। इस दौरान उन्होंने मृतक शिक्षक के भाई व परिजनों से मुलाकात की और घटना के जल्द खुलासे के लिये पुलिस अधीक्षक को अल्टिमेटम देते हुए खुलासा न हाेने पर आंदोलन के लिये चेताया है। अजय लल्लू ने इसे अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर भी शेयर करते हुए लिखा है…

 

”उप्र में कानून – व्यवस्था ने दम तोड़ दिया है। हत्याओं का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा।

गृह क्षेत्र तमकुही राज के रामपुर बंगरा निवासी शिक्षक सुधीर सिंह पुत्र मोहर सिंह की बदमाश ने घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी।

24 घंटे में थाना तरया सुजान अंतर्गत 3-3 हत्याओं से पूर्वांचल थर्रा गया है। डेढ़ घंटे देरी से पुलिस का घटनास्थल पर पहुंचना घटना की भयावहता का जिम्मेवार है। कानून का इकबाल समाप्त हो गया है।

घटना के शिकार स्व. सुधीर के भाई व परिजनों से मिल संवेदना व्यक्त किया व ढाढस बंधाया।

घटना के जल्द खुलासे के लिए पुलिस कप्तान को अल्टीमेटम दिया है, खुलासा न होने की स्थिति में कांग्रेस पार्टी चुप नहीं रहने वाली।”