समलैंगिक संबंध में दो युवतियों ने जहर खाकर दी जान, इस वजह से उठाया यह कदम

समलैंगिक संबंध में दो युवतियों ने जहर खाकर दी जान, इस वजह से उठाया यह कदम
Love affairs

पंजाब के लुधियाना में धागा फैक्ट्री में काम करती थी दोनो लड़कियां

कुशीनगर. पंजाब के लुधियाना शहर से आई एक युवती ने अपनी सहेली की छोटी बहन के साथ जहर खाकर जान दे दी हैदोनों रात में घर से रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी और गांव के बाहर अचेतावस्था में मिलीं थी। बताया जाता है कि दोनों में समलैंगिक सम्बंध की वजह से गहरी दोस्ती थी और बिछुड़ने की डर से यह कदम उठाया। अपनी सहेली की शादी की बात सुनकर युवती लुधियाना से हनुमानगंज थाने के दरगौली गांव के नौकाटोला में आई हुई थी।


मिली जानकारी के मुताबिक जिले के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के दरगौली गांव के नौकाटोला निवासी वीरेंद्र यादव पंजाब प्रांत के लुधियाना शहर में रहकर मजदूरी करता था। उसकी पत्नी अपनी बेटी सोनी व सीमा के साथ एक धागा फैक्ट्री में काम करती थी। इसी दौरान वीरेंद्र के पत्नी की मुलाकात अनु नाम की युवती से हुई। लड़कों की भेषभूषा में रहने वाली अनु भी वीरेंद्र की पत्नी के माध्यम से धागा फैक्ट्री में नौकरी कर ली, धीरे-धीरे वीरेंद्र की पुत्रियों से अनु की गहरी दोस्ती हो गई।

यह भी पढ़ें:
यह भाजपा राज है, कहकर दबंग ने दलित महिला को बेरहमी से पीटा


इन दिनों वीरेंद्र अपनी बड़ी लड़की सोनी की शादी के सिलसिले में पूरे कुनबे के साथ अपने गांव दरगौली आया हुआ था. वीरेंद्र की लड़की सोनी की शादी की बात सुनकर मुहुर्त से दो दिन पूर्व अनु भी दरगौली आ धमकी। सोमवार की देर रात को सीमा और अनु दोनों घर से अचानक गायब हो गई। घर वालों के तलाशने पर दोनों गंभीर हालत में गांव के बाहर पड़ी मिली। एक निजी हॉस्पिटल में दिखाने के बाद जिला अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सीमा और अनु में समलैंगिक संबंध होने के कारण गहरी दोस्ती थी। सोनी की तरह एक दूसरे से अलग होने की डर से सीमा और अनु ने एक साथ मरने का निर्णय ले लिया। पुलिस कप्तान यमुना प्रसाद व वीरेंद्र भी इनके बीच "गहरी दोस्ती" की बात मानते हैं।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned