बिहार भेजी जा रही 175 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

 बिहार भेजी जा रही 175 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद
Liquor smuggling

बरामद शराब की कीमत 20 लाख रूपये,  एक तस्कर गिरफ्तार

कुशीनगर. यूपी के रास्ते बिहार में हो रही शराब तस्करी का कुशीनगर पुलिस ने मंगलवार को भंडाफोड़ किया है। बरामद शराब की कीमत 20 लाख रूपये बताई जा रही है। पुलिस गिरफ्तार शख्स से पूछताछ में जुटी है।


मुखबिर की सूचना पर कुशीनगर पुलिस एन एच 28 पर बिशुनपुर तिराहे के पास वाहन चेक कर रही थी,  इसी दौरान एक ट्रक आता हुए दिखाई दिया। पुलिस ने ट्रक को रोककर उसकी तलाशी ली जिसमें से 175 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुआ, जिसकी कीमत लगभग  बीस लाख रुपया बताई जा रही  है।






हरियाणा की बनी हुई  इस शराब के साथ अभियुक्त जावेद खान पुत्र कढ़ा खान निवासी उत्तमनगर कालोनी थाना राजभर पटियाला पंजाब को भी पुलिस ने धर दबोचा है।  इस शराब को राजस्थान से बिहार सामान के बीच छिपा कर लाया जा रहा था।




यह भी पढ़ें: बागवानी और खेती के लिए छोड़ी सरकारी नौकरी, आज किसानों के लिए आदर्श बने सुधाकर


बता दें बिहार में पूर्ण शराब बंदी लागू होने के बाद कुशीनगर जनपद के रास्ते अवैध तरीके से बिहार में शराब भेजने का धंधा तेज हो गया है। बिहार में शराब की मांग और मोटा मुनाफा देखते हुए तस्कर लगातार शराब की खेप पहुंचाने में लगे हुए हैं। शराब तस्करों की सक्रियता को देखते हुए कुशीनगर के पुलिस कप्तान ने इनके खिलाफ अभियान चलाने का निर्देश दे रखा है।



खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned