प्रेमिका से मिलने जा रहा था प्रेमी, रास्ते में अचानक हुआ कुछ एेसा कि हर कोर्इ रह गया हैरान

प्रेमिका से मिलने जा रहा था प्रेमी, रास्ते में अचानक हुआ कुछ एेसा कि हर कोर्इ रह गया हैरान

Dheerendra Vikramadittya | Publish: Jun, 07 2019 07:07:07 AM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

शर्मनाक

गोरखपुर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या के बाद कुशीनगर में एक प्रेमी को जिंदा जलाकर मारने के प्रयास का मामला सामने आया है। प्रेमिका से मिलने जा रहे प्रेमी को परिवारीजन ने पकड़ लिया और मिट्टी का तेल छिड़ककर जलाने का प्रयास किया। शरीर में आग लगने के बाद वह पास के खेत में जाकर गिरा। चीख पुकार सुनकर आए गांववालों ने किसी तरह आग बुझायी। तत्काल उसे अस्पताल भेजवाया। मामला नेबुआ नौरंगिया के बसडीला गांव का है। युवक का फिलहाल गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल काॅलेज में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े-दलितों को थाने बुलाकर सवर्णाें से पिटवाया, कोर्ट सख्त, थानेदार सहित पंद्रह पुलिसवालों पर केस का आदेश
कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र के कुकरहवा गांव का 22 साल का युवक पंकज गुप्ता पास के गांव की एक युवती से प्रेम करता था। आए दिन दोनों एक दूसरे से मिला करते थे। युवती और युवक की बिरादरी अलग अलग होने की वजह से परिवारीजन नाराज रहते थे। आए दिन इसको लेकर विवाद होता रहता।
आरोप है कि प्रेमिका के घरवाले प्रेमी को रास्ते से हटाना चाहते थे।

यह भी पढ़े-जन्मदिन विशेषः एंग्री यंग मैन की छवि वाले राजनेता की मुख्यमंत्री तक सफर तय करने की कहानी

बुधवार की रात में प्रेमी के परिचित दो युवक उसके घर पहुंचे। बताया कि उसकी प्रेमिका ने रात में मिलने को बुलाया है। बताया जा रहा है कि देर रात में प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव जा रहा था कि रास्ते में प्रेमिका के घरवालों ने उसे रोका। आरोप है कि उसे मारने पिटने के बाद शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी।
शरीर में आग लगते ही युवक चिल्लाते हुए भागा, जाकर एक खेत में गिर गया। आवाज सुनकर लोग दौड़े हुए आए। किसी तरह आग बुझाई। बुरी तरह से झुलसे युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से उसे बीआरडी मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े-प्रेमिका के साथ कमरे में था हिस्ट्रीशीटर, रात में अचानक से ऐसा कुछ हुआ कि मच गया कोहराम

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned