युवक व युवती का शव मिलने से सनसनी, प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा

युवक व युवती का शव मिलने से सनसनी, प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा

Sunil Yadav | Publish: Jan, 14 2018 10:35:53 AM (IST) Kushinagar, Uttar Pradesh, India

पुलिस मामले की कर रही जांच

कुशीनगर. जिले के कसया नगर में स्थित कांशीराम शहरी आवास में शनिवार की रात को एक युवती व युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। उसकी की हत्या ईट से कूंच कर की गई थी। युवती कसबे के की ब्रह्मस्थान मुहल्ले की रहने वाली है जो अपनी मां के साथ काशीराम आवास कालोनी में रहती थी। जबकी युवक रामकोला क्षेत्र के परवारपारा गांव का निवासी था। पुलिस को शव के पास से ही एक बैग बरामद हुआ है जिसमें से एक चाकू व डायरी बरामद हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है।


मिली जानकारी के मुताबिक कसया कस्बे के ब्रह्मस्थान निवासी गुंजा मद्धेशिया अपनी मां के साथ कांशीराम शहरी आवास योजना के ब्लॉक नंबर 9 के 99 नंबर आवास में रह रही थी। शनिवार देर शाम गुंजा की मां किसी काम से पड़ोस के फ्लैट में चली गई। रात करीब 8 बजे के आस पास जब वह लौटी तो इसके होश उठ गए। गुंजा खून से लथपथ मृत पड़ी थी। उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। गुंजा के शव से कुछ दूरी पर ही एक युवक का शव भी पड़ा था। गुजा की मां की चीख पुकरा सून कर कालोन के लोगो की भीड़ लग गई। वहीं पास में ही मृत पड़े युवक को लेकर लोगों में चर्चा रही की वह तीन साल पहले कॉलोनी में ही किराए पर रहता था और सबया ग्राम निवासी नरेश का रिश्तेदार और रामकोला क्षेत्र के परवारपारा का रहने वाला है।

 

 

सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे सीओ ओमपाल सिहं और थाना प्रभारी आरएल सिहं ने मौका मुआया करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा ।

Ad Block is Banned