कमरे में बहु अपने प्रेमी के साथ इस हाल में थी, रात में अचानक पहुंच गए ससुर

कमरे में बहु अपने प्रेमी के साथ इस हाल में थी, रात में अचानक पहुंच गए ससुर

Dheerendra Vikramadittya | Publish: Jun, 08 2019 01:16:48 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India


महिला व प्रेमी पर हत्या का केस

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर ससुर ने प्रतिरोध किया तो उसे मार डाला। शोर सुनकर पहुंचे लोगों ने महिला और उसके प्रेमी को बांधकर पिटाई कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। घटना कुशीनगर जिले के विशुनपुरा क्षेत्र की है।

यह भी पढ़ें-प्रेमिका से मिलने जा रहा था प्रेमी, घरवालों ने पकड़कर आग लगा दी फिर

कुशीनगर के ठाढ़ीभार गांव की रहने वाली एक 32 वर्षीय महिला अपने पांच बच्चों के साथ रहती है। उसके साथ ससुर आस मोहम्मद भी रहते थे। आरोप है कि महिला के साथ गांव के ही एक युवक का अवैध संबंध है। गुरुवार की रात में चंचल नामक युवक उससे मिलने घर पहुंचा था। देर रात में अचानक खटपट की आवाज सुनकर महिला के ससुर आस मोहम्मद कमरे में पहुंचे। बहु को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर आस मोहम्मद आपा खो बैठे।

यह भी पढ़ें-यूपी में बेखौफ लुटेरों ने गोली मारकर दी लूट की बड़ी घटना को अंजाम, एटीएम के इतने रुपये लूट ले गए

आस मोहम्मद ने प्रेमी को पकड़ने की कोशिश की। प्रेमी भागने की कोशिश किया और आस मोहम्मद को धक्का देकर भागा। उसको भागने में महिला ने भी ससुर को धकेलने में मदद की। वह वहीं गिर पड़े और गंभीर चोटें आई। गंभीर चोट होने की वजह से आस मोहम्मद ने दम तोड़ दिया। उधर, शोर सुनकर कुछ और लोग दौड़े पहुंच गए। लोगों ने मिलकर महिला और उसके प्रेमी को बांध दिया। पिटाई करने के बाद पुलिस को सूचित कर दी।

यह भी पढ़ें-यूपी के इस शहर में जहरीली आबोहवा में सांस ले रहे लोग, हवा का प्रदूषण अलार्मिंग प्वाइंट तक पहुंचा

पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सास तैरुन निशा की तहरीर पर पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned