scriptघर में सोये बुजुर्ग की धारदार हथियार से काटकर हत्या | older man murder with a sharp weapon in kushinagar | Patrika News

घर में सोये बुजुर्ग की धारदार हथियार से काटकर हत्या

locationकुशीनगरPublished: Oct 22, 2018 06:44:47 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

लिस अधीक्षक ने भी घटना स्थल का जायजा लिया और हत्यारों की गिरफ्तारी का आश्वासन परिजनों दिया

crime case

घर में सोये बुजुर्ग की धारदार हथियार से काटकर हत्या

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर जनपद के रामकोला के थाना खेड़ावा गांव में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई है। रविवार की देर रात को बुजुर्ग की हत्या करने के बाद हत्यारे भागने में भी सफल रहे। शोर सुनकर मृतक के परिजन बाहर आए तो बरामदे में चारपाई पर काशीनाथ की लाश पड़ी हुई थी और उनके सिर पर गहरे जख्म थे। खून से सने शव देखने के बाद घर के लोग दहाडे मारकर रोने लगे। रात में रोने की आवाज सूनकर गांव के लोग भी मृतक के दरवाजे पर एकत्र हो गए। सूचना के बाद पहुंची रामकोला थाने की पुलिस ने शव को सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कुशीनगर पुलिस अधीक्षक ने भी घटना स्थल का जायजा लिया और हत्यारों की गिरफ्तारी का आश्वासन परिजनों दिया।
मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के रामकोला थाने के गांव खेडावा निवासी काशीनाथ चीनी मिल के रिटायर्ड कर्मचारी थे। सेवानिवृत्ति के बाद वह घर पर ही रह कर खेती का काम देखते थे। रविवार की रात को भोजन के बाद घर के बरामदे में सो गए। देर रात को हत्यारों ने नीद में ही धारधार हथियार सिर प्रहार कर काशीनाथ को मौत के घाट उतार दिया। शोर सुनकर कमरे से बाहर निकले परिजनों काशीनाथ का शव खून से सना हुआ चारपाई पर पड़ा देखा। हत्या किन वजहों से की गई है यह अभी रहस्य बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो