बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, सात की हालत गंभीर 

बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, सात की हालत गंभीर 
Road accident

महाराजगंज से बारात से वापस लौट रही थी बोलेरो

कुशीनगर. कसया थाना क्षेत्र के गांव सेमरी के समीप बुधवार को एक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस दुर्घटना में सात लोग घायल हो गये हैं। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने एम्बुलेंस बुलाकर सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी कसया पहुंचाया। घायलों की हालत नाजुक देखते हुये चिकित्सकों ने सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


यह भी पढ़ें: 51 साल बाद हत्या का ऐसे लिया बदला, दो मासूमों को पहले...


मिली जानकारी के मुताबिक कसया थाना क्षेत्र के गांव कुड़वा दिलीप नगर के टोला धन्नी पट्टी से बारात महाराजगंज गई हुई थी। बुधवार की सुबह बारात विदा होने के बाद 8 बाराती एक बोलेरो में सवार होकर कुडवा दलीपनगर वापस आ रहे थे। बताया जाता है कि बोलेरो चालक बारात पहुंचाकर घर जाने की जल्दी में महराजगंज से ही तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था।

कसया थाना क्षेत्र के गांव सेमरी के पास बारातियों से भरी बोलेरो सड़क के किनारे गढ्ढे में अनियंत्रित होकर पलट गई. इस मार्ग दुर्घटना में जनार्दन वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि योगेंद्र, मन्नू, सुभाष, रामनारायण, दीपक, सुनील व राजेश गम्भीर रूप से घायल हो गये।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned