scriptअलवर रेप मामले में पीएम मोदी ने बसपा मुखिया मायावती को घेरा, कहा दलित हितैषी हैं तो कांग्रेस से समर्थन वापस लें माया | PM Modi attacks on Mayawati and Akhilesh, very aggressive on congress | Patrika News

अलवर रेप मामले में पीएम मोदी ने बसपा मुखिया मायावती को घेरा, कहा दलित हितैषी हैं तो कांग्रेस से समर्थन वापस लें माया

locationकुशीनगरPublished: May 12, 2019 11:42:29 pm

– कांग्रेस-बसपा-सपा को सीधे लिया निशाने पर, नाम लिए बगैर बताया कि रेत-बालू-कोयला खाने वाला, टोंटी चोर तक कह डाला
 

modi

modi

सातवें चरण में होने वाले गोरखपुर मंडल के छह लोकसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों का प्रचार करने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने कप्तानगंज और रूद्रपुर में महागठबंधन और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। राजस्थान के अलवर रेप कांड पर बसपा सुप्रीमो मायावती को कांग्रेस से समर्थन वापसी के लिए ललकारा। पीएम मोदी ने कहा कि दलित बेटी के साथ हुए दुराचार के मामले को कांग्रेस सरकार के नामदार लोग दबाते रहे, कांग्रेस की सरकार बसपा के समर्थन से चल रही है। कहा बहनजी घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें और हिम्मत है तो तत्काल राज्यपाल को पत्र लिखकर समर्थन वापस लें।
पीएम मोदी रविवार को कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र के कप्तानगंज और बांसगांव लोकसभा क्षेत्र के रूद्रपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बसपा बेटियों की सुरक्षा के प्रति ईमानदार रहती तो कांग्रेस के साथ सरकार नहीं चला रही होती। उन्होंने कहा कि आपके इस चैकीदार ने फांसी की सजा का प्राविधान किया है ताकि बेटियों की सुरक्षा पुख्ता हो सके।
अब हमे गाली दे रहे महामिलावटी लोग

कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के नामदार लोगों की नीयत सही नहीं है। महंगाई, भ्रष्टाचार का मामला हो या सिखों के नरसंहार का मामला, कांग्रेस के पास एक ही जवाब है हुआ तो हुआ। इनके शासनकाल में अधिकारी भी ‘हुआ तो हुआ’ कहते थे लेकिन हमने कार्यसंस्कृति बदली है। अब ये महामिलावटी लोग मुझे पानी पी पीकर गाली दे रहे हैं। बुरी से बुरी गाली खोज खोजकर उनके लिए प्रयोग कर रहे हैं।
मेरी जाति गरीबी हैः मोदी

पीएम मोदी ने सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि महागठबंधन के बुआ और बबुआ अब मेरी जाति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं। मैं भले ही पिछड़ी जाति में पैदा हुआ हूं लेकिन मेरा सपना पूरे हिंदुस्तान को अगड़ा बनाने का है। कहा कि जातिवादी नेता लोग कान खोलकर सुन लो, मोदी की एक ही जाति है-गरीबी। मेरी एक ही पहचान गरीबी है, मैंने गरीबी देखी है, गरीबी सही है। गरीबी से निकलकर आज आपके आशीर्वाद से देशसेवा करने का मौका मिला है।
यहां लोग टोंटी तक नहीं छोड़ते, मैंने सत्ता का दुरूपयोग नहीं किया

पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मैं या मेरे परिवार ने कभी सत्ता का दुरूपयोग नहीं किया है। काफी सालों तक गुजरात का सीएम रहा, पांच साल से प्रधानमंत्री हूं लेकिन मैंने कभी सत्ता का प्रयोग अपने परिवार की गरीबी को अमीरी में बदलने के लिए नहीं किया। मैंने सत्ता का प्रयोग देशसेवा के लिए किया है। आज वह लोग मेरी जाति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं जो सैकड़ों हजारों करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित कर चुके हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कोई कोयला खाएगा, कोई टेलिफोन में घोटाला करेगा, कोई सेना के साजो सामान में लूट करेगा। यहां तो ऐसे लोग हैं जो ईंट-पत्थर, बालू-रेत, जमीन, ताजमहल और टोंटी तक को नहीं छोड़ते।

मुझे सुनने आप धूप में खड़े हैं, ब्याज सहित लौटाउंगा

कुशीनगर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इतनी बड़ी व्यवस्था की लेकिन जितने लोग टेंट में हैं उससे डबल बाहर देख रहा हूं। धूप में वे तप रहे हैं। जो धूप में तप रहे हैं जिनको असुविधा हो रही है उनसे माफी मांगता हूं। मैं इसे ब्याज समेत लौटाउंगा। इसे इलाके का विकास करके लौटाउंगा।
दरअसल, भाजपा की जनसभा में पंडाल छोटा पड़ने की वजह से धूप में भी काफी संख्या में लोग थे जिसे देख पीएम मोदी ने संबोधन की शुरूआत इन लोगों से माफी मांगने से की।
भोजपुरी में किया पीएम ने अभिवादन

प्रधानमंत्री ने कप्तानगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए भोजपुरी में सबका अभिवादन किया।

पूरा देश मोदी को दे रहा वोट

उन्होंने कहा कि पांच चरणों के चुनाव में विरोधी चारो खाने चित्त है। कहा कि दुनिया में भारत की जो गूंज सुनाई दे रही है, देश इसके लिए भाजपा व मोदी को वोट दे रहा है। आतंक के खिलाफ जो सीधी लड़ाई हम लड़ रहे हैं उसके लिए देश कमल के निशान पर बटन दबा रहा है।
उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल व देश के कई हिस्सों में देश लोकतांत्रिक तरीके से बदला लेने के लिए कमल के फूल पर वोट दे रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये लोग परेशान हैं क्योंकि एक बार फिर मोदी सरकार। उन्होंने विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कश्मीर में आतंकी आज मारे गए तो विरोधी यह कह रहे कि मतदान के दिन क्यों आतंकियों को मारा। क्या आतंकियों को पूछकर मारा जाए।
अबकी सरकार बनी तो पांच एकड़ की सीमा को बदल दिया जाएगा

पीएम मोदी ने कहा कि किसान सम्मान योजना के नियमों में अगली बार बदलाव किया जाएगा। सरकार बनी तो अब पांच एकड़ की अर्हता को खत्म कर दिया जाएगा, हर किसान के खाते में धन जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो