40 हजार रुपये के साथ एक अंतर्राज्यीय टप्पेबाज गिरफ्तार

अंतर प्रांतीय गिरोह का है सदस्य, एक मौके से फरार होने में रहा सफल 

कुशीनगर. जिले की पुलिस को टप्पेबाजी पर नियंत्रण करने में रविवार को एक बड़ी सफलता मिली। अंतर्राज्यीय गिरोह के एक सदस्य को कसया व स्वाट पुलिस ने बैरिया के पास से गिरफ्तार कर लिया। इस टप्पेबाज के पास से 40 हजार रुपये भी बरामद हुए हैं।




मालूम रहे कि कुशीनगर जिले में आये दिन टप्पेबाजी होती रहती है। ग्रामीणों और अनपढ़ लोगों के रुपये आये दिन छीन जाते थे। पुलिस के लिए टप्पेबाजी सिरदर्द बन गया था। कसया और स्वॉट पुलिस को खबर लगी की टप्पेबाजों के एक अंतर्राज्यीय  गिरोह का एक सदस्य बैरिया चौराहे पर खड़ा है। पुलिस ने बैरिया चौराहे पर घेराबंदी कर एक टप्पेबाज को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक अभियुक्त मौके से फरार होने में सफल रहा। 






यह गिरोह कुशीनगर, महाराजगंज, बलिया, बिहार के गोपालगंज और पश्चिमी चंपारण में टारगेट खोजता रहता था। इनके निशाने पर प्रमुख स्थान बैंक व एटीएम रहते थे। ये लोग सॉफ्ट टारगेट का चयन करते थे। पुलिस ने गिरफ्तार टप्पेबाज के पास से लूट के 40000 रूपये, एक लूट की चैन, एक मोटर साइकिल, एक कट्टा 315 बोर, दो जिन्दा कारतूस 315 बरामद किया है। पकड़ा गया अभियुक्त पहले से भी वांछित था और इसका पुराना आपराधिक रिकार्ड भी रहा है।

Show More
वाराणसी उत्तर प्रदेश
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned