scriptPolice encounter : कुशीनगर में तड़के एनकाउंटर, जबाबी कारवाई में दो गौ तस्कर घायल | Patrika News
कुशीनगर

Police encounter : कुशीनगर में तड़के एनकाउंटर, जबाबी कारवाई में दो गौ तस्कर घायल

बुधवार तड़के ही कुशीनगर में पुलिस और गौ तस्करों में मुठभेड़ हुई, इसमें जवाबी कारवाई में दो पशु तस्करों के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

कुशीनगरJun 26, 2024 / 04:02 pm

anoop shukla

जिले के तरयासुजान थाना के हफुआ बलिराम पोखरे के पास बुधवार तड़के ट्रक सवार गो तस्करों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें पैर में गोली लगने से दो गो तस्कर घायल हो गए। दोनों की पहचान संतकबीरनगर के बखीरा थाने के कोपिया के रामछैल व खलीलाबाद थाने के मोहद्दीपुर के जकरूल अहमद उर्फ नीनक के रूप में हुई।उनके पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। ट्रक पर 20 गोवंश मिले। तस्कर संतकबीरनगर से गोवंश की खेप लेकर बिहार के गोपालगंज जा रहे थे। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
तरयासुजान के थानेदार आशुतोष सिंह तड़के तीन बजे गश्त कर रहे थे। इस बीच सूचना मिली कि गो तस्कर गोवंश की खेप लेकर बिहार की तरफ जा रहे हैं। इस पर पुलिस टीम फोरलेन पर हफुआ बलिराम पोखरे के पास वाहनों की जांच में जुट गई। कुछ ही समय में पटहेरवा की ओर से एक ट्रक आता दिखा।पुलिस टीम ने रूकने का इशारा किया तो ट्रक चालक वाहन को तेजी से भगाने लगा। पीछा करने पर ट्रक रोक सवार दो युवक फोरलेन से उतर पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए खेत की तरफ भागे। जवाबी कार्रवाई में रामछैल के बाएं तथा जकरूल के दाएं पैर में गोली लगी और दोनों गिर पड़े।
दोनों के पास से एक एक तमंचा व दो दो कारतूस बरामद हुआ। मौके से पुलिस को खोखा भी मिला है। घायल गो तस्कर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी धवल जायसवाल ने जिला अस्पताल पहुंच तस्करों से पूछताछ की।बताया कि दोनों का आपराधिक इतिहास है। उनके विरुद्ध कुशीनगर व संतकबीरनगर जिले में गो तस्करी, हत्या के प्रयास जैसे गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

Hindi News/ Kushinagar / Police encounter : कुशीनगर में तड़के एनकाउंटर, जबाबी कारवाई में दो गौ तस्कर घायल

ट्रेंडिंग वीडियो