पुलिस ने हाइवे पर हुई लूट का किया खुलासा, दो लूटेरे गिरफ्तार

Jyoti Mini

Publish: Feb, 15 2018 05:42:17 PM (IST)

Kushinagar, Uttar Pradesh, India

कुशीनगर. जनपद के कसया थाना क्षेत्र में एनएच-28 पर हुई लूट का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया है। 9 फरवरी को सशस्त्र बदमाशों ने मल्लूडीह चौराहे के पास एक महिला से 49 हजार रुपये लूट लिए थे। कसया पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले 2 लुटेरों को भी बैरिया के पास से गिरफ्तार कर लिया हैै। गिरफ्तार किये गए लुटेरों के पास से लूट के 15 हजार रुपये और एक देशी तमंचा व कारतूस बरामद किया है।

पुलिस ने लूट को अंजाम देने में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार किये गए देवेन्द्र सिंह व दुर्गेश शातिर अपराधी हैं। देवेंद्र के ऊपर लगभग आधा दर्जन अपराधिक मुकदमे पंजीकृत है। मिली जानकारी के मुताबिक, कसया थाने के गांव मल्लूडीह निवासी जहरूनिशा 9 फरवरी को पंजाब नेशनल बैंक से 49 हजार निकाल कर अपने घर जा रही थी।

बैंक से अभी थोड़ी दूर गई थी कि, बाईक सवार सशस्त्र अपराधियों ने जहरूनिशा से 49 हजार रुपये लूट लिए। असलहे के बल पर हुई लूट के बाद कसया पुलिस ने केस दर्ज कर अपरधियों की सुरागरसी में जुट गई थी। मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने गुरूवार बैरिया चौराहे से लूट मे शामिल दो अपराधियों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार देवेंद्र के पास से लूट के 8 हजार और दुर्गेश के पास से 7 हजार पुलिस ने बरामद किया है। देवेन्द्र के ऊपर जिले के विभिन्न थानों में 6 केस दर्ज हैं। दुर्गेश पर गोरखपुर के चौरी- चौरा थाने में एक केस दर्ज है।

INPUT- एके मल्ल

Ad Block is Banned