दस साल की बच्ची को सुनसान जगह पर ले जाकर किया रेप, बच्ची ने शोर मचाया तो लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा

दस साल की बच्ची को सुनसान जगह पर ले जाकर किया रेप, बच्ची ने शोर मचाया तो लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 19 Jun 2019, 12:04:53 AM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

-लोगों ने आरोपी की धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया

- कुशीनगर का रहने वाला है रेप का आरोपी

गोरखपुर में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना हुई। परिचित के घर की दस साल की मासूम को बहला फुसला कर एक व्यक्ति ने रेप किया। बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी भागने लगा जिसे लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई की। उधर, पीड़िता को बीआरडी मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। यह शर्मनाक वारदात सोमवार देर रात की है।

यह भी पढ़ें- सात साल की बच्ची का किया अपहरण, रेप के बाद कर दी हत्या

चिलुआताल क्षेत्र के दस साल की बच्ची के पिता चाय की दुकान करते हैं। कुशीनगर के पटहेरवा क्षेत्र का रहने वाला रवि प्रकाश राय गोरखपुर के पादरी बाजार में किराया के मकान में रहता है। वह बोलेरो गाड़ी चलाता है। बताया जा रहा है कि वह गोरखपुर में बन रहे खाद कारखाना में मजदूरों को लाता- ले जाता है। इसी दौरान उसकी जान पहचान चाय के दुकानदार से हो गई। वह आए दिन वहां उठता-बैठता था। दुकानदार की दस साल की बेटी भी उसे पहचानती थी।

यह भी पढ़ें- आॅटो चालक जबरिया किशोरी को उठा ले गया, बंधक बनाकर दो दिनों तक किया रेप, इस हालत में घर पहुंची

सोमवार की देर रात में वह रवि प्रकाश चाय की दुकान पर आया। उस वक्त बच्ची अकेली थी। उसने उसे बहला फुसला कर कुछ दूर एक सुनसान जगह पर ले जाकर रेप किया। बच्ची जब चिल्लाने लगी तो लोग जुटे। लोगों को जुटते देख रवि बच्ची को छोड़ भागने लगा। लेकिन लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।
बच्ची वहीं पड़ी कराह रही थी। उसे आनन फानन में मेडिकल काॅलेज पहुंचाया गया।
इधर, पकड़े गए आरोपी की लोगों ने पिटाई कर दी। गुस्साएं लोगों से किसी तरह पुलिस ने आरोपी को अपने हिरासत में लिया। उसे भी जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- कोचिंग के बाहर छात्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी, बाइक तोड़ डाली

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned