script

इस अधिकारी का पुलिसवाले ने काट दिया 500 का चालान, रसीद हाथ में आते ही शुरू हो गया नोकझोक

locationकुशीनगरPublished: Jun 27, 2019 01:54:58 pm

पुलिस और राजस्व विभाग में ठनी

vehicles

Sale of luxury vehicles now in barmer

सीट बेल्ट न बांधना एक अधिकारी के लिए महंगा पड़ गया। पुलिसवालों ने बिना सीट बेल्ट बांधे गाड़ी में बैठकर जा रहे नायब तहसीलदार का चालान काट दिया। चालान काटे जाने से गुस्साएं अधिकारी की पुलिसवालों से नोंकझोक भी हुई लेकिन जुर्माना के तौर पर 500 रुपये वसूली की लिया। पुलिस वाले नियम कानून सबके लिए समान होने की दुहाई दे रहे तो नायब तहसीलदार ने इसे पुलिस की मनमानी करार देते हुए गलत तरीके से चालान करने का आरोप लगाया है। मामला कुशीनगर जिले का है।
बताया जा रहा है कि कुशीनगर के खड््डा तहसील के नायब तहसीलदार अमित शेखर किसी कार्य से पडरौना मुख्यालय आ रहे थे। वह अपनी निजी गाड़ी में थे, चालक गाड़ी चला रहा था। रास्ते में नेबुआ नौरंगिया थाना गेट के सामने पुलिसवाले वाहनों की जांच कर रहे थे। एक दरोगा ने नायब तहसीलदार की गाड़ी रोकी। सीट बेल्ट नहीं बांधे जाने का आरोप लगाते हुए उसने चालान काट दिया। नायब तहसीलदार उस दरोगा को समझाते रहे लेकिन उसने चालान उनको थमा दिया। दोनों के बीच बताया जा रहा है कि नोकझोंक भी हुई।
 

चालान लेकर नायब तहसीलदार वहां से मुख्यालय पहुंचे। उन्होंने एसडीएम से अपनी आपबीती बतायी। एसडीएम ने पुलिस के अधिकारियों समेत डीएम से पूरे मामले को अवगत कराते हुए आरोपी पुलिसवाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। नायब तहसीलदार का आरोप है कि जानबूझकर नियमविरुद्ध तरीके से यह चालान काटा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो