script‘लापता’ म्युजिक एलबम के साथ बाॅलीवुड में धमाल मचाने को तैयार उभरते कलाकार नजीर अहमद खान | Singer and Actor Nazeer Ahmed New Music Album Lapata Releasing Soon | Patrika News

‘लापता’ म्युजिक एलबम के साथ बाॅलीवुड में धमाल मचाने को तैयार उभरते कलाकार नजीर अहमद खान

locationकुशीनगरPublished: Nov 07, 2020 09:22:35 pm

अपने म्युजिक एलबम में सिंगिंग के साथ ही एक्टिंग भी की है नजीर ने
कुशीनगर स्थित अपने रिश्तेदार के घर पहुुंचे नजीर मीडिया से हुए रूबरू

nazeer ahmad khan

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कुशीनगर. जज्बा और जुनून हो तो हर सपना पूरा हो सकता है। पार्श्व गायक नजीर अहमद खान ने इन लाइनों को सच कर दिखाया है। नजीर अपनी रूहानी आवाज से आपके दिलों को जीतने आ रहे हैं अपने अगले वीडियो एल्बम ‘लापता’ को लेकर। नजीर मुंबई से हैं और बचपन से ही संगीत में उनकी खासी दिलचस्पी रही है। वह अपने करीबी रिश्तेदारों से मिलने कुशीनगर पहुंचे और वहां मीडिया से मुलाकात की।


उन्होंने बताया कि कैसे सारी जिम्मेदारियों को निभाते हुए अपने संगीत के सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने दिन रात मेहनत की। उनकी मेहनत अब बहुत जल्द ही रंग लाने वाली है। नजीर बताते हैं कि उनका एलबम ‘लापता’ एक रोमांटिक सॉन्ग म्यूजिक एलबम है और इसे बनाने में पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है।. ‘लापता’ एलबम की शूटिंग मुंबई में हुई है और यह दीपावली से पहले वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रहा है।


इस ‘लापता’ में नजीर अहमद खान ने अपनी गायकी का जादू बिखेरा है बल्कि उन्होंने अभिनय भी किया है। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार, गुरु और दोस्तों को दिया है। सैफ अली की बनाई इस मधुर धुन और एस. शादाब के लिखे इन शब्दों “लापता क्यों हुआ, क्यों हुआ मैं लापता” को नजीर ने बखूबी निभाया है। इस एलबम में नजीर के साथ नजर आने वाले हैं सह कलाकार जहीर खान जो की मॉडलिंग और एक्टिंग इंडस्ट्री से हैं। इसके निर्माता और निर्देशक है ड्रीम आई प्रोडक्शन।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो