यूपी के कुशीनगर में शिक्षक की हत्या के बाद उग्र भीड़ ने हत्यारे को पुलिस के सामने पीट-पीटकर मार डाला

यूपी के कुशीनगर में एक शिक्षक की हत्या के बाद ग्रामीणों की भीड़ उग्र हो गई और हत्यारोपी को पुलिस के सामने ही पीट-पीटकर मार डाला।

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर में बाइक सवार बदमाशों ने एक घर में घुसकर सो रहे शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए दहशत फैलाकर भागने की फिराक में थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस जब तक पहुंचती, तब तक स्थानीय ग्रामीणों का धैर्य जवाब दे चुका था। मौके पर मौजूद भीड़ ने हमलावरों को घेर लिया और उसे पीट-पीटकर मार डाला। इस दौरान भीड़ के सामने पुलिस असहाय दिखी।

 

सीमावर्ती बिहार में शिक्षक के पद पर कार्यरत तराय सुजान थानाक्षेत्र के रामपुर बंगरा निवासी सुधीर सिंह पुत्र मोहर सिंह घर में सो रहे थे। इसी दौरान बाइक से आए हमलावरों ने उनके घर में घुसकर उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने तीन गोलियां मारीं, जिससे सुधीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हमलावर दहशत फैलाने के लिये असलहा लहराने लगा और हवाई फायरिंग की। पर भीड़ ने उसे घेर लिया। कहा जा रहा है कि पुलिस के आने में थोड़ा देर हुई, जिसके बाद भीड़ अपना आपा खो बैठी।

 

पुलिस के आने तक भीड़ हमलावर पर टूट पड़ी और उसे लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। पूरी घटना के दौरान पुलिस भीड़ के आगे बेबस और लाचार दिखी। गुस्साई भीड़ की नाराजगी झेलते हुए किसी तरह से पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया। घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बन गई, जिसको देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। उधर सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned