scriptकुशीनगर में तीन युवतियां पोखरे में डूबीं, दो की मौत | Three Girls Drowned in Pond Two Died in Kushinagar | Patrika News

कुशीनगर में तीन युवतियां पोखरे में डूबीं, दो की मौत

locationकुशीनगरPublished: Dec 16, 2020 08:51:46 am

पीडिया दहाने गई गांव के बाहर पोखरे में गई थीं तीनों युवतियां

talaab.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर में बड़ा हादसा सामने आया है। यहां एक गांव के बाहर पोखरे में तीन युवतियां डूब गईं। हालांकि किसी तरह से इनमें से एक को तो बचा लिया गया, लेकिन दो की डूबने से मौत हो गई।


घटना कुशीनगर कोतवाली क्षेत्र के परसादपुर गांव की है। सोमवार को पूरे दिन व्रत रहने के बाद युवतियां गांव के बाहर स्थित पोखरे पर पीड़िया दहाने गई थीं। पानी में पीड़िया दहा देने के लिए शालिनी (18 वर्ष) पुत्री अशोक गुप्ता, शोभा (17 वर्ष) पुत्री स्व. गोविन्द गोंड और इन्हीं की हमउम्र सपना पुत्री गुड्डू यादव पोखरे के अंदर चली गयीं।

 

गहरे पानी में चले जाने से तीनों डूबने लगीं। तीनों को डूबता देख साथ आयी दूसरी लड़कियों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली तो उन्होंने शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर ग्रामीण दौड़ते हुए पोखरे पर पहुंचे तब करीब आधे घंटे का समय बीत चुका था। ग्रामीणों ने अथक प्रयास के बाद सपना को तो बचा लिया गया, लेकिन जब तक शालिनी और शोभा को पोखरे से बाहर निकाला गया उनकी मौत हो चुकी थी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y3kpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो