scriptमां सुनाती रही बारह साल की बेटी संग हुर्इ दरिंदगी की खौफनाक दास्तान लेकिन नहीं पसीजी पुलिस | twelve year old girl kidnapped from home and gangraped in UP | Patrika News

मां सुनाती रही बारह साल की बेटी संग हुर्इ दरिंदगी की खौफनाक दास्तान लेकिन नहीं पसीजी पुलिस

locationकुशीनगरPublished: Jun 11, 2019 02:24:32 am

-शर्मनाकः नाबालिग से गैंगरेप, केस दर्ज करने के लिए पुलिस टरकाती रही
-अलीगढ़ में पुलिसिया ढिलाई के बाद कुशीनगर में नाबालिग से गैंगरेप में भी लापरवाही सामने आई

Rape

Rape

पुलिसिया लापरवाही से बेटियों की इज्जत दांव पर लग रही कर्इ जगह उनको न्याय भी नहीं मिल पा रहा। अलीगढ़ में बच्ची की निर्मम हत्या के बाद कुशीनगर में 12 साल की दलित नाबालिग संग गैंगरेप में पुलिसिया लापरवाही सामने आई है। पीड़ित परिवार केस दर्ज कराने के लिए भटकता रहा और पुलिस थाने पर टरकाती रही। दो दिन बाद दबाव पड़ने पर पुलिस ने केस दर्ज किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की।
कुशीनगर के अहिरौली क्षेत्र में एक दलित परिवार का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद था। सात जून को विरोधी पक्ष के घर पर कोई आयोजन था। आयोजन के दौरान रात करीब आठ बजे छह लोग पीड़ित पक्ष के दरवाजे पर पहुंचे। पीड़िता की मां के अनुसार वे लोग भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उनकी बेटी को उठा ले गए। पीड़ित परिवार डरा सहमा तत्काल डाॅयल 100 मिलाया। लेकिन तबतक वे लोग उनकी बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। जब वह बेहोश हो गई तो पास ही फेंक दिया। पुलिस पहुंची तो लड़की को अस्पताल पहुंचायी। डाॅयल 100 पुलिस ने संबंधित थाने को केस रेफर कर दिया। उधर, अहिरौली बाजार पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेने की बजाय इसे आपसी विवाद में लगाया आरोप बताकर उनको टरका दिया।
उधर, पीड़िता का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के दौरान हालत बिगड़ी तो उसे दूसरे अस्पताल भेज दिया गया जहां एक महिला अस्पताल ने उसका इलाज शुरू किया।
जब मामला तूल पकड़ा तो दो दिन बाद केस दर्ज

7 जून को हुए गैंगरेप में 9 जून को पुलिस ने जाकर केस रजिस्टर्ड किया वह भी जब मामला तूल पकड़ा। पीड़िता पक्ष की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करने के बाद चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो