हाईटेंशन तार टूटकर गिरा, देवर- भाभी की मौत

 हाईटेंशन तार टूटकर गिरा, देवर- भाभी की मौत
Electric Current

विशुनपुरा थाना क्षेत्र के बांसगांव खलवा टोला गांव का मामला

कुशीनगर. विशुनपुरा थाना क्षेत्र के बांसगांव खलवा टोला गांव  में जर्जर विद्युत लाइन ने एक साथ दो जिंदगियां खत्म कर दी।
मंगलवार की रात को करीब 12 बजे गहरी नींद में सो रहे एक व्यक्ति के ऊपर हाई टेंशन विद्युत लाइन का तार टूट कर गया विद्युत प्रवाह की चपेट में आने से वह झुलसने लगा, चीख सुनकर बचाने के लिए दौड़ी उसकी भाभी भी करेंट की चपेट में आ गई और घटना में झुलस कर दोनों की मौत हो गई।  घटना के बाद से गांव में दहशत और गम का माहौल है।


यह भी पढ़ें: जब हथकड़ी लगाने से नाराज हो गया कैदी, दारोगा का किया ये हाल



मिली जानकारी के अनुसार विशुनपुरा थाने के गांव बांसगांव खलवा टोला निवासी पतरू अपने दरवाजे पर सो रहा था। मंगलवार की रात को करीब 12 बजे 1100 वोल्ट की विद्युत लाइन का तार अचानक टूट कर पतरू के ऊपर गिर गया और वह झुलसने लगा। चीख सुनकर बचाने के लिए दौड़ी उसकी भाभी रूपावती भी करेंट की चपेट मे आ गई। हाई टेंशन के विद्युत प्रवाह की चपेट में आने के बाद दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। विशुनपुरा थाने की पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned