scriptUGC-NET पेपर लीक मामले CBI की ताबड़तोड़ छापेमारी, कुशीनगर में मचा हड़कंप | UGC-NET paper leak case: CBI raids in Kushinagar, created a stir, was fielding officers since night in this case | Patrika News
कुशीनगर

UGC-NET पेपर लीक मामले CBI की ताबड़तोड़ छापेमारी, कुशीनगर में मचा हड़कंप

यूजीसी एग्जाम के लीक मामले में जांच CBI को सौंप दी गई है। इस सिलसिले में एक कोचिंग संचालक को गिरफ्तार करने के लिए सीबीआई शुक्रवार की रात से जिले में फील्डिंग सजा रखी थी।

कुशीनगरJun 22, 2024 / 05:16 pm

anoop shukla

सीबीआई ने कुशीनगर में UGC-NET पेपर लीक मामले की जांच को लेकर छापेमारी की। यहां एक कोचिंग संचालक को उठाने पहुंची लेकिन वो मौके पर नहीं मिला। इसके बाद उसके दो करीबियों को पूछताछ के लिए उठाया गया। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने रात को ही जिले में डेरा डाल दिया था।
सीबीआई ने दोनों युवकों से बारी बारी पूछताछ की। उसके बाद को छोड़ दिया गया। लेकिन एक शख्स को हिरासत में लेकर अभी भी पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि इस शख्स ने टेलीग्राम पर UGC-NET पेपर का कुछ अंश पोस्ट किये थे। साथ ही UGC-NET की प्रवेश परीक्षा भी दी थी।
बताया ये भी जा रहा है कि कुछ दिन कोटा और अभी लखनऊ में रहकर ये छात्र तैयारी कर रहा था। वह एक महीने से कुशीनगर के सिधुआ में रह रहा था। सीबीआई की टीम युवक से पडरौना कोतवाली में हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बता दें कि केंद्र सरकार ने पेपर लीक की आशंका के चलते कुछ दिन पहले ही UGC-NET परीक्षा रद्द कर दी थी और इसकी जांच सीबीआई को सौंपी थी।

Hindi News/ Kushinagar / UGC-NET पेपर लीक मामले CBI की ताबड़तोड़ छापेमारी, कुशीनगर में मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो