मंत्री ने बताया कब पूरा होगा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का काम

मंत्री ने बताया कब पूरा होगा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का काम
airport

2018 तक पूरा हो जाएगा अंतरराष्ट्रीय एयर पोर्ट- नंदी

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल नंदी ने शनिवार को विरोधी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता में रहते विरोधी दलों के नेता जनता का पैसा लूटते हैं और अपने परिवार वालों को लाभ पहुंचाते हैं।  बताया कि 2018 में अंतरराष्ट्रीय एयर पोर्ट बनकर तैयार हो जाएगा। कुशीनगर जनपद के कसया के पास बन रहे अंतरराष्ट्रीय एयर पोर्ट के एटीसी भवन का भूमि पूजन के लिए मंत्री शनिवार को कुशीनगर में थे।



एयरपोर्ट पर पहुंच कर वैदिक मंत्रों के बीच करीब 16 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले एयर ट्रैफिक कंट्रोल भवन के निर्माण हेतु भूमि पूजन किया।  उन्होंने कार्यदायी संस्था व उड्डयन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक भी की। 



मालूम रहे कि प्रदेश सरकार में काबीना मंत्री नंद गोपाल नंदी शनिवार को कुशीनगर में थे। कसया के पास बन रहे अंतरराष्ट्रीय एयर पोर्ट के लिए 16 करोड़ लागत से बनने वाले एटीसी भवन के निर्माण हेतु भूमि पूजन किया।  मंत्री ने पूरे एयर पोर्ट का  मुआयना कर निर्माण कार्य में आ रही बधाओं के बारे में भी जानकारी ली और उन्हें दूर करने का आश्वासन दिया.।



मीडिया से मुखातिब होते हुए मंत्री ने 2018 तक काम पूरा करने का आश्वाशन दिया ।  विरोधी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार में रहते इन दलों के नेताओं ने जनता का पैसा लूटा है और अपने परिवार को लाभ पहुचाने का काम किया है। 

 

इस मौके पर कुशीनगर के जिलाधिकारी  समेत कई आलाधिकारियों के अलावा स्वागत के लिए  सांसद राजेश पांडेय ,हाटा विधायक पवन केडिया, कुशीनगर के विधायक रजनीकांत मणि , रामकोला विधायक रामानंद बौद्ध व फाजिलनगर के विधायक गंगा सिंह मौजूद रहे। कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल नंदी एयर पोर्ट पर भूमि पूजन करने के बाद  बुद्ध के परिनिर्वाण स्थली पर पहुंच कर तथागत के दर्शन भी किये और मंदिर के इतिहास के बारे में भी जानकारी ली। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned