scriptरूपये निकालने गये ग्रामीण को बैंककर्मियों ने पीटा, कई घंटों तक बनाया बंधक  | villager beaten by bank staffs in jokba bazar | Patrika News

रूपये निकालने गये ग्रामीण को बैंककर्मियों ने पीटा, कई घंटों तक बनाया बंधक 

locationकुशीनगरPublished: Dec 06, 2016 10:30:00 am

पीएनबी जोकवा बाजार शाखा में बैंककर्मियों की गुंडागर्दी 

Mortgage

Mortgage

कुशीनगर. नोटबंदी के बाद हर तरफ पैसे पाने के लिए मारामारी है, लोग घंटों एटीएम के बाहर लाइन में खड़े है। वहीं कुशीनगर में बैंककर्मियों पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगा है। मनमानी का विरोध करने पर सोमवार को पीएनबी जोकवा बाजार के कर्मचारियों ने एक अधेड़ की पिटाई कर दी और घंटों तक बैंक में बंधक बनाये रखा। अधेड़ का गुनाह सिर्फ इतना था कि एक महिला को पच्चीस निकासी पर्ची देने का विरोध कर दिया। 



रहसू जुनेबी के पुरैना टोला निवासी रामजीत वर्मा सोमवार को पंजाब नेशनल बैंक के जोकवा बाजार पर रुपये निकालने के लिए गया हुआ था। काफी आग्रह के बाद भी बैंक कर्मी उसे निकासी पर्ची नहीं दिए, जबकि चहेतों को वही पर्ची बांटी जा रही थी। रामजीत वर्मा का धैर्य जवाब दे गया और वह बैंक कर्मचारियों के मनमानी का विरोध करने लगा। 


उसके विरोध पर बैंक कर्मी गुस्से में आ गए और बैंक के अंदर खींचकर उसकी पिटाई कर दी और उसे बैंक के अंदर बंद कर ताला लगा दिया। बैंककर्मियों को अधेड़ को घंटों बंधक बनाये रखा, बाद में स्थानीय लोगों के आग्रह पर उसे मुक्त किया गया। 



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो