मामूली विवाद में पत्नी की बेरहमी से हत्या

मामूली विवाद में पत्नी की बेरहमी से हत्या
Murder

पुलिस ने अधजले शव को चिता से बाहर निकलवाया

कुशीनगर. नेबुआ-नौरंगिया थाना के गडहिया बसंतपुर में शुक्रवार की देर रात को एक विवाहिता की उसके पति ने बेरहमी से हत्या कर दी। शनिवार की सुबह मायके वालों की सूचना पर पहुची पुलिस ने अधजले शव को चिता बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। हत्या की वजह मामूली विवाद बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, गडहिया बंसंतपुर गांव निवासी नागेन्द्र की शादी करीब 20 वर्ष पूर्व महाराजगंज जिले के कोहड़वल निवासी बाबूलाल की पुत्री सोनवती से हुई थी। सोनवती के चार बच्चे भी हैं। मृतका के भाई भूपति  के मुताबिक 26 मई की देर रात को नागेंद्र ने सोनवती को पहले खूब मारापीटा है और जमीन पर गिर जाने के बाद डंडे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी है।


यह भी पढ़ें: बड़ी खुशखबरी: जानिये यूपी के इस अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से कब शुरू होगी उड़ान


शनिवार को सुबह करीब 6 बजे जब मृतका के मायके वाले गडहिया बसंतपुर पहुंचे तो गांव से थोडी दूर पऱ नहर किनारे लाश जलाई जा रही थी। 100 नंबर पर सूचना देने के कुछ समय बाद पहुंची पुलिस ने चिता को बुझवा कर काफी हद तक जल चुकी लाश को बाहर निकलवाया। शव के अवशेष को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned