विवाहिता की हत्या के बाद सिर को धड़ से किया अलग

Akhilesh Tripathi

Publish: Oct, 13 2017 09:14:00 (IST) | Updated: Oct, 13 2017 10:45:10 (IST)

Kushinagar, Uttar Pradesh, India
विवाहिता की हत्या के बाद सिर को धड़ से किया अलग

पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर केस पंजीकृत करने उसके सास व पति को हिरासत में ले लिया है।

कुशीनगर. खड्डा थाना क्षेत्र के गांव सोहरौना में एक घर से गुरुवार की सुबह पुलिस ने विवाहिता का शव बरामद किया है। हत्यारों ने शव का सिर धड़ से अलग कर दिया था, पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर केस पंजीकृत करने उसके सास व पति को हिरासत में ले लिया है। खड्डा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

 

यह भी पढ़ें:

मिर्जापुर के सरकारी स्कूल की 80 छात्राएं बीमार, 24 की हालत गंभीर

 

 

 

पडरौना कोतवाली के गांव माघी कोठिलवा निवासी कन्हैया के पुत्री सीमा की शादी 2015 में खड्डा थाना के गांव सोहरौना निवासी मनीष कन्नौजिया के साथ हुई थी। दोनों से एक 6 माह की बच्ची भी है। मृतका के पिता कन्हैया के मुताबिक, सीमा के ससुराल वाले अक्सर दहेज के लिए उनकी पुत्री को प्रताड़ित करते रहते थे। बुधवार की रात को भी दहेज में रुपये लाने के लिए ससुराल वाले सीमा से झगड़ा व मारपीट किया। गुरूवार को वह अपने पुत्री को समझाने के लिए सोहरौना आने वाले थे लेकिन सुबह ही सीमा के हत्या की खबर पहुंच गई।

 

यह भी पढ़ें:

गोरखपुर में बदमाशों ने ग्राम प्रधान नागेंद्र यादव को मारी गोली

 

 

कन्हैया का आरोप है कि ससुराल वालों ने उसके पुत्री की बेरहमी के साथ हत्या की है । इसके विपरीत मृतका के पति मनीष का कहना है कि गुरुवार की भोर में सीमा शौच करने के लिए घर से निकली थी, काफी देर तक जब वह नहीं आई तो ढूंढते-ढूंढते रेलवे लाइन के किनारे जाने पर वहां उसका शव पड़ा था । लेकिन मनीष की कहानी किसी के गले नहीं उतर रही थी। पुलिस इसे सुनियोजित हत्या मानकर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। खड्डा पुलिस ने सीमा के पिता कन्हैया चौधरी की तहरीर पर अभियोग दर्ज कर मृतका के पति मनीष और सास को हिरासत में ले लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned