scriptकुशीनगर में महिलाओं के साथ दरिंदगी, गांव में निर्वस्त्र कर घुमाया, प्राइवेट पार्ट पर डंडे से चोट पहुंचायीं | Womens Nude Parade and Brutally Beaten in Kushinagar Hindi News | Patrika News

कुशीनगर में महिलाओं के साथ दरिंदगी, गांव में निर्वस्त्र कर घुमाया, प्राइवेट पार्ट पर डंडे से चोट पहुंचायीं

locationकुशीनगरPublished: Sep 08, 2017 11:54:00 am

कुशीनगर में महिलाओं के साथ दरिंदगी, पुलिस पर हल्की धाराओं में केस दर्ज करने का आरोप।

Womens Nude Parade

महिलाओं को नंगा कर घुमाया

अवधेश मल्ल की रिपोर्ट

कुशीनगर. हाटा कोतवाली के गांव लंगड़ी में दो महिलाएं “निर्भया” जैसी दरिंदगी का शिकार हो गई हैं. वहसीपन और हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए कुछ लोगों ने महिलाओं का हाथ बांधकर पिटाई की और गांव में नंगे घूमाया। इसके बाद भी दरिंदगी की सारी सिमाएं लांघते हुए भीड़ के सामने ही रेप करने की कोशिश की और प्राईवेट पार्ट पर डंडे चोट पहुंचाया। यही नहीं कुछ ऐसी भी हरकत की जिसे लिखा नहीं जा सकता है। सूचना पर 100 नंबर की पुलिस पहुंची तो जरूर लेकिन महिलाओं को कपड़े पहनाने के बाद चलती बनी। हाटा कोतवाली की पुलिस 504, 323 जैसी बेहद हल्की धारा में केस दर्ज कर पूरे मामले पर पर्दा डाल दिया। स्थिति यह है कि डर के मारे दूसरी जगह औरतें शरण ले रखी हैं।
 हैवानियत करने की मिल रही धमकी ही नाबालिग लड़की को छिपा कर रखे हुए हैं। वह एक महीने से स्कूल नहीं जा रही है। न्याय के लिए दौड़ते- दौड़ते महिलाएं व उनके परिजन थक गए हैं लेकिन पुलिस पीड़िताओं की आवाज लगातार दबाती चली जा रही है। पूरी खबर बताने से पहले आप को प्रतिघात फिल्म का वह दृश्य याद दिलाना चाहता हूं जिसमे भीड़ के सामने ही गुंडे बेरहमी के साथ एक औरत का रेप कर देते है और भीड़ खामोश देखती रह जाती। पागल सिपाही की भूमिका रहे नाना पाटेकर आते हैं और नग्न महिला के बदन पर कपड़े डालते हुए कहते हैं, ” दे आर इमपोटेंट इंटेलिजेंसिया” . नाना पाटेकर की तरह हम भीड़ को इंपोटेंट तो नहीं कह सकते लेकिन यदि हाटा कोतवाली के लंगडी गांव दो महिलाओं के हुई बर्रबरता को जानने के बाद आप सिस्सटम को जरूर इंपोटेंट करार देंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, हाटा कोतवाली के गांव लंगडी में एक युवक घर से गायब हो गया।
युवक के घर छोडने के कुछ ही दिन बाद लंगडी गांव से एक लड़की भी घर से गायब हो गई। लड़की के परिजनों को शक था कि घर से गायब युवक रामदयाल ही लड़की को बहला- फुसला कर गायब कर दिया है। पीड़िताओं के मुताबिक, 6 अगस्त की सुबह कमलेश, बिट्टू, गोलू, परशुराम युवक के घर पर धावा बोल दिया और घर में मिली महिलाओं की पिटाई करने बाद कपडे़ फाड़ दिए। घर में मौजूद नाबालिग लड़की किसी तरह भागने सफल हो गई लेकिन सास- बहू को हमलावरों ने पकड़ लिया। दोनों का हाथ बांध कर पिटाई करते हुए नंगे ही पहले पूरे गांव मे घूमाया। फिर ग्रामीणों की भीड़ के सामने ही बहू से रेप करने की कोशिश की। हैवानियत पर उतारू लोगों ने दोनों के प्राईवेट पार्ट में डंडे से चोट पहुंचाई और एेसी हरकत करने की कोशिश की जिसको लिखा नहीं जा सकता। पीड़िता के मुताबिक, सूचना पर 100 नंबर की पुलिस तो जरूर लेकिन नंगी महिलाओं को कपड़े पहना कर चलती बनी। मामले की जानकारी होने पर कोतवाल हाटा पूरे प्रकरण को दबाने में जूट गए और 504,323 जैसी मामूली धारा में केस दर्ज कर दोषियों को अभयदान दे दिया। 
इसका नतीजा यह है कि पूरा कुनबा दहशत में है.महिलाए व घर की बच्ची किसी दूसरी जगह छिप कर रह रहीं हैं . एक महीने से नाबालिग बच्ची रेप की धमकी के डर से स्कूल नहीं जा रही है। इसके बावजूद पुलिस कान में तेल डाले हुए है। यही 6 सितम्बर की शाम को जब पुलिस कप्तान यमुना प्रसाद से इस मामले में पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया लेकिन हाटा कोतवाल को इस मामले में कार्रवाई करने का आदेश दे दिया। एसपी के आदेश भी सुनकर भौचक्के रह जाएंगे। पुलिस बुधवार की रात को पुलिस आरोपियों के घर गई। आरोपियों को थाने आने को कह गई। 7 सितंबर को आरोपी थाने भी आए और पुलिस से बात कर मुंछें ऐंठते हुए घर चले गए। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो