scriptयोगी के मंत्री ने कार्यकर्ताओं के हाथ से साफ कराया चप्पल | Yogi minister moti singh Cleaned sleeper from worker in kushinagar | Patrika News

योगी के मंत्री ने कार्यकर्ताओं के हाथ से साफ कराया चप्पल

locationकुशीनगरPublished: Nov 16, 2018 11:13:21 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

चप्पल साफ करवाते का फोटो वायरल होने के बाद भाजपा व उसके इस किरकिरी होना शुरू हो गई है

Moti singh

Moti singh

कुशीनगर. सादगी और अपने बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता की सम्मान की बात करने वाली भाजपा के मंत्रियों पर सत्ता का नशा सिर पर चढ़कर बोल रहा है। जिले के दौरे पर आए यूपी सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री व कुशीनगर के प्रभारी मंत्री भरी भीड़ के सामने ही अपने अर्दली / कार्यकर्ता से चप्पल साफ कराकर इसको साबित भी कर दिया। चप्पल साफ करवाते का फोटो वायरल होने के बाद भाजपा व उसके इस किरकिरी होना शुरू हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री व कुशीनगर के प्रभारी मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह 15 नवम्बर को एक कार्यक्रम में शिरकत करने कुशीनगर आए हुए थे। बुद्ध पी जी कॉलेज में पौधरोपण कार्यक्रम के दौरान मंत्री के चप्पल में मिट्टी लग गई। चप्पल में मिट्टी लगना मंत्री को छड़ भर भी बर्दाश्त नहीं और भरी भीड़ के सामने वह अपने अर्दली / कार्यकर्ता से चप्पल साफ करवाने लगे।

फोटो खींचते देख कुछ लोग कार्यकर्ता की प्रतिष्ठा बचाने के लिए हाथ से उसका चेहरा ढकने की कोशिश भी करने लगे। इसके बावजूद भी मंत्री मोती सिंह के सेहत पर कोई असर नहीं पड़ा और वे आराम से तबतक मिट्टी साफ करवाते रहे जबतक चप्पल चमक नही गया। अब मंत्री का चप्पल साफ करवाने का फोटो सोशल मीडिया पर तरह वायरल होने लगा है, तो लोग यह कहने से बाज नही आ रहे है कि क्या यही भाजपा की सादगी और कार्यकर्ताओं का सम्मान है, आप को यह बता दे राजेंद्र उर्फ मोती सिंह उसी भाजपा के मंत्री है जो पूर्व मुख्यमंत्री मायावती द्वारा एक कर्मचारी से चप्पल पहनने पर कुशीनगर से लेकर लखनऊ तक शोर मचाई थी। मीडिया के द्वारा किये गए सवाल पर मंत्री मुस्कान के साथ इस सवाल से अपना किनारा करते नज़र आये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो