इलाज के अभाव में गई गरीब की जान, योगी के मंत्री ने कहा- मरते रहते हैं लोग, मीडिया बेवजह...

 इलाज के अभाव में गई गरीब की जान, योगी के मंत्री ने कहा- मरते रहते हैं लोग, मीडिया बेवजह...
Swami Prasad Maurya

अपने विवादित बयानों से फिर घिर सकते हैं मौर्या

कुशीनगर. योगी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या एक बार फिर अपने विवादित बयानों से घिर सकते हैं।
तमकुहीराज में इलाज के अभाव में दलित की मौत के बाद जायजा लेने पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि बीमारी से किसी की भी मौत हो सकती है और मौत की ऐसी खबर चलाना मीडिया का चरित्र नहीं है। 


यह भी पढ़ें:

योगी सरकार ने एक साथ करीब दो दर्जन पुलिस वालों का किया तबादला, मचा हड़कंप



तमकुहीराज तहसील क्षेत्र के गांव गुरवलिया मुसहर टोली निवासी बाबूलाल प्रसाद की इलाज के अभाव में मौत हो गई थी। बाबूलाल एक साल से बीमार था और परिवार की दयनीत हालत होने के कारण उसका इलाज नहीं हो पा रहा था। शनिवार को बाबूलाल की मौत हो गई। बाबूलाल की हालत के संबंध में जानकारी होने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोई एक्शन नहीं लिया।





स्वामी प्रसाद मौर्य से जब स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के संबंध में सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया को दी नसीहत दे डाली। हालांकि उन्होंने कहा कि अगर किसी तरह की लापरवाही सामने आती है तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned