घर गिरवी रखकर सास ने दामाद को भेजा था विदेश, जब घर आया तो दे दिया पत्नी को तीन तलाक

घर गिरवी रखकर सास ने दामाद को भेजा था विदेश, जब घर आया तो दे दिया पत्नी को तीन तलाक
Teen talaq

Sarweshwari Mishra | Publish: Sep, 07 2019 12:48:58 PM (IST) | Updated: Sep, 07 2019 12:48:59 PM (IST) Kushinagar, Kushinagar, Uttar Pradesh, India

महिला की मां ने थाने जाकर दामाद पर दूसरी शादी का लगाया आरोप

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर में तीन तलाक का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। विदेश से लौटकर घर आए एक शख्स ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और अपने बेटे को भी साथ लेकर चला गया। महिला की मां ने थाने जाकर दामाद पर दूसरी शादी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।


दरअसल, कुशीनगर के सेवरही थाने के राजेन्द्र नगर वार्ड की रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि विदेश से लौटने के बाद उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। आरोप है कि तलाक से पहले दूसरी महिला से उसने निकाह किया। शादी के बाद से ही वह उसे प्रताड़ित कर रहा था।


घर गिरवी रखकर भेजी थी विदेश
महिला की मां ने आरोप लगाया कि उसने अपने दामाद को घर गिरवी रखकर विदेश भेजा था। विदेश से वापस आकर बेटी को तलाक दे दिया। दामाद ने उसके साथ एहसान फरामोशी की है। उधर पति से तलाक मिलने के बाद महिला गहरे सदमे में है। वहीं पुलिस ने उसकी शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned