खेलने गए तीन बच्चे संदिग्ध हालात में लापता, गुमशुदगी दर्ज

शहर के मोहल्ला मुन्नूगंज निवासी तीन बच्चे अचानक संदिग्ध परस्थितियों में गायब, 24 घंटे बीतने के बाद भी नहीं मिले बच्चे

लखीमपुर-खीरी. शहर के मोहल्ला मुन्नूगंज निवासी तीन बच्चे अचानक संदिग्ध परस्थितियों में गायब हो गए। जिससे शहर में सनसनी फैल गई और काफी तलाश के बाद परिजनों ने बच्चे न मिलने पर गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। मोहल्ला मुन्नूगंज के बरकाती मस्जिद के निकट रहने वाले 15 वर्षीय मोहम्मद हुजैफ पुत्र इस्तियाक अली, 12 वर्षीय मोहम्मद कैफ पुत्र सत्तार अली व 13 वर्षीय ओमकार पुत्र हरीराम सोमवार की शाम स्कूल से घर वापस आने के बाद खेलने चले गए।

बता दें कि देर शाम तक बच्चों के घर न पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी और काफी तलाश के बाद कोई सुराग नहीं लगा तो इससे अचानक तीन बच्चों के लापता होने की खबर से हड़कम्प मच गया। इसके बाद परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने भी संदिग्ध स्थानों के अलावा पीड़ित परिजनों की नाते रिश्तेदारी और परिचतों के यहां तलाश शुरू कर दी लेकिन 24 घंटे से अधिक समय गुजर जाने के बाद भी लापता हुए बच्चों का कोई सुराग नहीं लग सका है। जिससे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

वहीं खेलने गए अचानक बच्चों के गायब होने की घटना से नगरवासियों में चिंता व्याप्त हो गई है और सभी सही सलामत वापसी की दुआ कर रहे हैं। कोतवाल डीपी तिवारी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी दर्जकर तलाश की जा रही है।

Neeraj Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned