scriptबिस्कुट दिलाने के बहाने युवक ने चार साल की मासूम का किया रेप | 4 year old girl raped by neighbor in Lakhimpur hindi news | Patrika News

बिस्कुट दिलाने के बहाने युवक ने चार साल की मासूम का किया रेप

locationलखीमपुर खेरीPublished: Nov 01, 2017 03:06:12 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

अभी मेरठ में मासूम के साथ घटी घटना को लोग भूल भी नहीं पाये थे कि लखीमपुर में भी एक मासूम को हवस का शिकार बना दिया गया।

Minor Girl Rape

Minor Girl Rape

लखीमपुर खीरी. अभी मेरठ में मासूम के साथ घटी घटना को लोग भूल भी नहीं पाये थे कि लखीमपुर में भी एक मासूम को हवस का शिकार बना दिया गया। मामला गोला कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम का है जहां एक चार-वर्षीय बच्ची के साथ बीस वर्षीय युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। उधर बच्ची को तलाशते हुऐ जब परिजन वहां पहुँचे तो बच्ची को खून से लतपत देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार थाना हैदराबाद क्षेत्र के ग्राम सकेथू निवासी एक युवक अपने परिवार के साथ जगन्नाथपुर में एक मुर्गी फार्म पर मेहनत मजदूरी कर अपना व अपने पूरे परिवार का जीवन यापन करता था। वो रोज की तरह मंगलवार को भी मुर्गी फार्म पर परिवार के साथ मजदूरी करने गया था। वह मुर्गियों को दाना देने में व्यस्त हो गया। तभी उसकी चार वर्षीय पुत्री अकेले खेलते हुये कुछ आगे निकल गई। इस दौरान ग्राम जगन्नाथपुर निवासी मुकेश (20) पुत्र रामआसरे पहले तो बच्ची को बिस्कुट खिलाने के बहाने दुकान ले गया। उसके बाद बहला-फुसला कर वहाँ से उसे एक गन्ने के खेत मे ले गया। और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब कुछ देर तक बच्ची की कोई आहत नहीं मिली तो परिजन उसे देखने पहुँचे। जब वहाँ भी बच्ची नहीं दिखी तो पास-पड़ोस में काम कर रहे लोगों से पूछा और उसकी तलाश की। मुर्गी फार्म से कुछ दूरी पर एक गन्ने के खेत में बच्ची खून से लतपत मिली। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने तत्काल बच्ची को उपचार से लिये सीएचसी भिजवाया। वहाँ डॉक्टरों ने बच्ची की हालात को गंभीर देखते हुये लखीमपुर जिला अस्पताल भिजवाया। यह भी डॉक्टरों ने बच्ची की हालत को नाजुक दखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची की हालत काफी नाजुक है। उसे बेहतर इलाज की आवश्यकता है।
प्रभारी निरीक्षक एमके मिश्रा ने बताया कि पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पीड़ित बच्ची को उपचार के लिए भेज दिया गया है। आरोपी युवक को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो