scriptमहिला ने अधिवक्ता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, देर रात तक कोतवाली में हुआ यह, और फिर… | A woman accused lawyer of rape | Patrika News

महिला ने अधिवक्ता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, देर रात तक कोतवाली में हुआ यह, और फिर…

locationलखीमपुर खेरीPublished: Sep 10, 2019 02:33:33 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

मोहम्मदी नगर के एक वरिष्ठ अधिवक्ता पर जनपद शाहजहांपुर की महिला ने बलात्कार का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

महिला ने अधिवक्ता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, देर रात तक कोतवाली में हुआ यह, और फिर...

महिला ने अधिवक्ता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, देर रात तक कोतवाली में हुआ यह, और फिर…

लखीमपुर-खीरी. मोहम्मदी नगर के एक वरिष्ठ अधिवक्ता पर जनपद शाहजहांपुर की महिला ने बलात्कार का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार, पड़ोसी जिले शाहजहांपुर की रहने वाली एक महिला जमीन संबंधी मुकदमे की पैरवी के लिए अधिवक्ता के निवास पर मिलने रविवार को गई था। महिला लगभग दो बजे अधिवक्ता के निवास पर पहुंची थी।

जानें पूरी वारदात

इस मामले के बारे में महिला का कहना है कि अधिवक्ता ने उसे पानी के बाद चाय पिलाई। जिसमें नशीला पदार्थ डाल दिया, जिससे वह नशे में हो गई। उसके बाद उक्त अधिवक्ता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने बताया जब उसे होश आया तो अपने साथ हुई दुष्कर्म की जानकारी मोहम्मदी कोतवाली को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अधिवक्ता एवं महिला को अपनी गाड़ी में बैठा कर कोतवाली ले आई। इधर सूचना मिलते ही सैकड़ों अधिवक्ता कोतवाली पहुंच गए। उच्च अधिकारियों से बात करने के बाद पुलिस प्रशासन ने पीड़ित महिला का मुकदमा दर्ज कर लिया। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।

मामले की जांच की जा रही

अधिवक्ता ने बताया कि मुझे गलत तरीके से फंसाया जा रहा है, जो भी आरोप लगाए गए, वह निराधार हैं। मेरे निवास पर महिला आई, उसने जमीन संबंधित बात रखी और दस्तावेज भी लाई थी। महिला द्वारा जो आरोप लगाया गया, वह गलत है। इस संबंध में कोतवाली निरीक्षक संजय त्यागी जानकारी चाही तो उन्होंने बताया मिली तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। महिला को परीक्षण के लिए भेज दिया गया, जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया मामले की जांच की जा रही है। किसी को भी गलत नहीं फंसने दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो