scriptयुवक की पीट-पीट कर की हत्या, सड़क पर फेंका शव , मचा हड़कम्प | A young man murdered in lakhimpur kheri | Patrika News

युवक की पीट-पीट कर की हत्या, सड़क पर फेंका शव , मचा हड़कम्प

locationलखीमपुर खेरीPublished: Sep 07, 2019 08:33:55 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद के सिंगाही के युवक की रहीमपुरवा गांव में पीट-पीटकर हत्या कर शव को गांव के बाहर फेंक दिया।

युवक की पीट-पीट कर की हत्या, सड़क पर फेंका शव , मचा हड़कम्प

युवक की पीट-पीट कर की हत्या, सड़क पर फेंका शव , मचा हड़कम्प

लखीमपुर-खीरी. जनपद के सिंगाही के युवक की रहीमपुरवा गांव में पीट-पीटकर हत्या कर शव को गांव के बाहर फेंक दिया। मृतक की बाइक, दो मोबाइल और लैपटॉप गायब हैं। हत्यारों ने शव लाकर सड़क किनारे फेंक दिया। जब पुलिस को सूचना दी गई तब मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, सिंगाही कस्बे के मोहल्ला चमरौधा निवासी सुग्रीव ने बताया कि घर पर 24 वर्षीय छोटा भाई प्रदीप, बहन प्रीती और सुनीता रहती है। उसका भाई प्रदीप अपनी बुआ कल्याणी के घर बाइक से हरी टीशर्ट और लोवर पहनकर गया था। वहां से वो वह शाम करीब छह बजे घर से रहीमपुरवा चला गया। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। परिवार वालों ने तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला।

शनिवार सुबह करीब नौ बजे किसी ने पुलिस को सूचना दी कि शीतलापुर-रहीमपुरवा जाने वाले मार्ग पर रहीमपुरवा के पास मोड़ पर एक शव पड़ा है। शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस आनन-फानन में शव गाड़ी में लेकर चली ही थी। इसी बीच भाजपा नेता मोहित त्रिवेदी, प्रदीप के परिवार वालों के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घर वालों को समझाया बुझाया और शव थाना ले आई। इसको लेकर थाना पर काफी भीड़ जमा हो गई। बवाल की आशंका पर पुलिस आनन-फानन में शव लेकर निघासन सीएचसी आई। जहां उसका पंचायत नामा भरा। शव पर लाठी-डंडों से पीटने के निशान मिले हैं। इससे साफ है कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई है। जो उसकी अन्यत्र स्थान पर हत्या होने और शव फेंके जाने की ओर इशारा कर रहे हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

इस मामले को लेकर सिंगाही थानाध्यक्ष अजय कुमार राय ने बताया कि मृतक के बड़े भाई सुग्रीव की तहरीर पर दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया गया दोषियों किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो