script

आप कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाकर मनाया दिल्ली विजय का जश्न

locationलखीमपुर खेरीPublished: Feb 13, 2020 08:25:45 am

जिला कार्याध्यक्ष शिवचंद्र सिंह तोमर ने जनता को बधाई देते हुए कि दिल्ली वासियों को धन्यवाद दिया एवं केजरीवाल सरकार की हैट्रिक पर दिल्ली सरकार के कामों की सराहना की…

आप कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाकर मनाया दिल्ली विजय का जश्न

आप कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाकर मनाया दिल्ली विजय का जश्न

लखीमपुर खीरी. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली विजय के उपलक्ष्य में अंबेडकर चैराहा, सदर चैराहा एवं सौजन्या तिराहे पर लोगों को मिठाई खिलाकर जीत का जश्न मनाया एवं लोगों को बधाई दी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष वलीम खान ने बताया कि यह जीत विकास की जीत है, जनता की जीत है एवं सत्य की जीत है।
दिल्ली की जनता ने यह सिद्ध कर दिया है कि देश की जनता अब संप्रदायिक एवं फासिस्ट ताकतों को देश की राजनीति से बाहर करने का मन बना चुकी है। चुनाव के दौरान विपक्षियों ने जनता को भ्रमित करने के लिए तमाम भ्रांतियां फैलाई, लेकिन दिल्लीवासियों ने पांच साल केजरीवाल के शासन को पसन्द किया एवं विकास के मुद्दे पर मतदान किया। दिल्ली की जनता ने पूरे भारत की जनता के मार्गदर्शन का कार्य किया है कि मतदान विकास के मुद्दों पर होना चाहिए अन्य मुद्दों पर नहीं।
जिला कार्याध्यक्ष शिवचंद्र सिंह तोमर ने जनता को बधाई देते हुए कि दिल्ली वासियों को धन्यवाद दिया एवं केजरीवाल सरकार की हैट्रिक पर दिल्ली सरकार के कामों की सराहना की। जिला उपाध्यक्ष शिव कुमार सिंह चैहान ने बताया कि चुनाव की तारीखों के ऐलान से ही जनता ने स्पष्ट कर दिया था, दिल्लीवासी केजरीवाल को ही मुख्यमंत्री बनाएंगे। शिक्षा, स्वास्थ्य, यातायात एवं जनता के दैनिक जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण आवश्यकताओं के सम्बन्ध में अभूतपूर्व कार्य करके केजरीवाल ने सिद्ध कर दिया कि दिल्ली के इतिहास में अभी तक किसी चुनी हुई सरकार ने ऐसा काम नहीं किया, जो केजरीवाल सरकार ने पांच साल में कर दिया।
जिला सचिव अमीश ने बताया कि दिल्ली की जनता ने देश की राजनीति में विकास के मुद्दे पर मतदान करने के लिए मार्गदर्शक का कार्य किया है। छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष अरुण वर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिल्ली जीत की बधाई दी एवं कार्यकर्ताओं को यूपी में संगठन निर्माण पर बल देने को कहा। इस दौरान राजीव, आनंद सिंह, नरेश, दीपक कुमार, सुशील, ओमकार, बाल गोविंद भार्गव, उत्तम, अरशद, सलमान सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो