पुलिस हिरासत में युवक की मौत, मारपीट के मामले मे थाने लाया गया था युवक

Abhishek Gupta

Publish: Feb, 15 2018 11:13:29 PM (IST) | Updated: Feb, 15 2018 11:13:30 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India

लखीमपुर-खीरी. थाना खीरी के गांव सैदापुर निवासी सुरेंद्र बुधवार को निजामपुर निकटी अपनी बहन सुनीता के घर आया था। शाम छह बजे सुनीता और उसके पति देवतादीन में कहासुनी हो गई। इस पर देवतादीन ने सुनीता की पिटाई कर दी थी। बहन की पिटाई कर जब सुरेंद्र ने विरोध किया तो दोनों के बीच मारपीट हाने लगी। इसकी सूचना सुरेंद्र ने यूपी 100 को दी। सूचना पर पीआरवी 2816 मौके पर पहुंची।

पीआरवी दोनों को लेकर थाना आई, जहां पर पुलिस ने दोनों को शांति भंग करने के आरोप में दाखिल कर लिया। सुबह करीब छह बजे देवतादीन की हालत बिगड़ गई। इस पर एसओ शमशेर बहादुर सिंह ने देवतादीन को सरकारी जीप से जिला अस्पताल भेजा, जहां सुबह सात बजे डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देवतादीन की मौत होने की सूचना पर घर वाले और गांव के तमाम लोग थाना पहुंच गए। पुलिस की पिटाई से मौत होने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। एएसपी घनश्याम चौरसिया, एसडीएम सदर नागेंद्र सिंह आदिमौके पर पहुंच गए। अफसरों ने परिवार वालों को किसी तरह से समझा बुझाकर शांत कराया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने का आश्सावन दिया तब जाकर लोग शांत हुए। परिवार वालों ने अभी तक पुलिस को किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी है। नायब तहसीलदार ने पंचायतनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ad Block is Banned