scriptनेपाल बार्डर से सटे इलाकों में पुलिस अलर्ट | after pulwama attack police alert in areas adjacent to Nepal border | Patrika News

नेपाल बार्डर से सटे इलाकों में पुलिस अलर्ट

locationलखीमपुर खेरीPublished: Mar 01, 2019 12:51:06 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

पुलवामा आतंकी हमले के बाद नेपाल बॉर्डर से सटे इलाकों में पुलिस अलर्ट जारी हो गया है

police

cf

लखीमपुर खीरी. पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान में घुसकर भारत द्वारा की गई कार्रवाई के बाद नेपाल बॉर्डर से सटे इलाकों में पुलिस एलर्ट जारी हो गया है। पुलिस द्वारा बॉर्डर, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन सहित नगर में भी चेकिंग और गश्त की जा रही है। पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर लोगों की जांच पड़ताल की। साथ ही यहां से बाहर जाने और आने वाली बसों की भी चेकिंग की। इस दौरान यात्रियों से पूछताछ के बाद सबको जाने दिया गया। इन सब के बीच बस यात्रियों में भी हड़कम्प मच गया।
सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट जारी

भारत ने पीओके में घुसकर आतंकी ठिकानों पर हमला किया था। इस कार्रवाई के बाद देश की सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट जारी कर दिया गया था। बुधवार रात सीओ प्रदीप कुमार यादव, इंस्पेक्टर संजय त्यागी के साथ भारी पुलिस बल ने शहर के रेलवे स्टेशन पर जाकर निरीक्षण किया। यहां सो रहे लोगों को जगाकर उनके सामानों की तलाशी ली गई। इसके साथ ही गुरूवार को सुबह पुलिस ने बसों की तलाशी ली। दिल्ली, पंजाब, लुधियाना सहित अन्य महानगरों में जाने वाली प्राइवेट व रोडवेज बसों का चेक किया गया। संदिग्ध दिखने पर उनसे पूछताछ की गई तथा आईडी कार्ड व अन्य आईडी देखकर ही उनको यहां से जाने दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो