scriptतीसरे चरण के मतदान के बाद आया अनुप्रिया पटेल का बयान, कहा जनता तय करें कैसा पीएम चाहिए | anupriya patel praised bjp devlopment work in lakhimpur kheri | Patrika News

तीसरे चरण के मतदान के बाद आया अनुप्रिया पटेल का बयान, कहा जनता तय करें कैसा पीएम चाहिए

locationलखीमपुर खेरीPublished: Apr 24, 2019 07:32:58 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में मुद्दा विहीन विपक्ष केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध कर रहा है

anupriya patel

जनता तय करें उन्हें कैसा प्रधानमंत्री चाहिए, आंख मारने वाला या आंख दिखाने वाला: अनुप्रिया पटेल

लखीमपुर खीरी. केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में मुद्दा विहीन विपक्ष केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध कर रहा है। लेकिन यह फैसला जनता को करना है कि उन्हें संसद में आंख मारने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या कि पाकिस्तान व आतंकियों को आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए। अनुप्रिया पटेल ने ये बातें लखीमपुर रोड स्थित पब्लिक इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहीं।
भाजपा की सरकार बेहद मजबूत

भाजपा के कार्यकाल की उपलब्धियां व योजनाओं पर रोशनी डालते हुए अनुप्रिया ने कहा कि विपक्ष ने पहले प्रधानमंत्री को चाय बेचने वाला कहकर मखौल उड़ाया। लेकिन मौजूदा समय में पूरे देश में चल रही मोदी लहर से साबित हो गया है कि भाजपा की सरकार बेहद मजबूत रही। आने वाला समय भी इसका गवाह बनेगा कि जनता की आकांक्षाओं के अनुरुप परिणाम देने वाली मोदी सरकार ही देश का नेतृत्व करेगी। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मोदी के विरोध पर उतारु विपक्ष आज राष्ट्र विरोधी सी हरकतें कर रहा है और मौकापरस्ती का आलम यह है कि आज सांप व नेवले भी एक दूसरे के गले मिल रहे हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि वे विपक्ष के खोखले नारों से गुमराह न होकर एक मजबूत सरकार बनाने व राष्ट्र को मजबूत करने के लिए भाजपा का साथ दें। ताकि देश चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर हो सके। पार्टी प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी ने खीरी जिले में भाजपा सरकार की योजनाओं को लागू किए जाने के प्रयासों के हवाले से कहा कि बाढ़ नियंत्रण, ग्रामीण विद्युतीकरण, आयुष्मान भारत योजना, स्वच्छ भारत मिशन, उज्ज्वला गैस योजना, आवास सहित शोचालय सहित अनेक योजनाओं में खीरी जिले ने अग्रणी स्थान बताया है।
ये रहे मौजूद

सभा को क्षेत्रीय विधायक अरविंद गिरि, ठाकुर प्रसाद गंगवार सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया। इससे पहले नगर पालिका परिषद अध्यक्ष मीनाक्षी अग्रवाल, डा प्रीती, कपिल पटेल, जसकरन पटेल, कन्हैयालाल, शोभित वर्मा, उमा पटेल, करुणाशंकर पटेल, सुनील सिंह चौहान, दीपेंद्र गुप्ता, इंद्रजीत यादव, अवधेश मिश्र, अरविंद पांडेय, विनीत मनार, कमलेश पटेल सहित तमाम लोगों ने केंद्रीय मंत्री का तालियों की गड़गड़ाहट के बीच स्वागत किया। इस मौके पर भारी संख्या में भाजपा व अपना दल के कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो