मंदिर से लाखों की मूर्ति व दानपात्र चोरी 

सुबह  पुजारी ने मंदिर का ताला टूटा देखा तो उसके होश उड़ गए। पुजारी ने तत्काल इसकी सूचना लोगों और पुलिस को दी। सूचना पाते ही लोगो का मंदिर में हुजूम इकठ्ठा हो गया।

January, 1507:16 PM

लखीमपुर-खीरी. कस्बा ओयल में प्राचीन मेढक मंदिर के पुजारी शाम को आरती की और रात करीब नौ बजे मंदिर बंद कर सोने चले गये। तभी देर रात चोर मंदिर का ताला तोड़ कर अंदर दाखिल हुये और राधा जी की अष्टधातु की मूर्तियां व दानपात्र चोरी कर फरार हो गये। सुबह  पुजारी ने मंदिर का ताला टूटा देखा तो उसके होश उड़ गए। पुजारी ने तत्काल इसकी सूचना लोगों और पुलिस को दी। सूचना पाते ही लोगो का मंदिर में हुजूम इकठ्ठा हो गया। 

सूचना पाते ही एसओ खीरी जावेद अख्तर भी फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मूर्तियों की कीमत लाखों रुपये की बताई जा रही है।  एसओ ने मंदिर के पुजारी से पूरी जानकारी हासिल कर मंदिर के आस-पास के हिस्से का मुआयना किया।  चोरी की गई मूर्तियां करीब चार किलो वजन की थीं। जिनकी कीमत लाखों रुपये की बताई जा रही है। पुलिस ने मौका मुआयना कर छानबीन शुरू कर दी है। एसओ जावेद अख्तर ने बताया कि घटना की पूरी जानकारी ले ली गई है, जल्द ही चोरों को पकड़ कर मूर्ति बरामद कर ली जायेगा।
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned