scriptकावड़ियों के भेष में ATM के अंदर घुसे बदमाश, गार्ड को बनाया बंधक और फिर… | ATM loot in Lakhimpur Kheri UP crime news | Patrika News

कावड़ियों के भेष में ATM के अंदर घुसे बदमाश, गार्ड को बनाया बंधक और फिर…

locationलखीमपुर खेरीPublished: Aug 09, 2018 09:09:38 am

पुलिस की आहट पाकर बदमाश मौके से फरार हो गए, जिससे एटीएम लुटने से बच गया…

ATM loot in Lakhimpur Kheri UP crime news

कावड़ियों के भेष में ATM के अंदर घुसे बदमाश, गार्ड को बनाया बंधक और फिर…

लखीमपुर खीरी. बीती रात कावड़ियों के भेष में आए दो नकाबपोश बदमाशों ने एटीएम के सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा के मेन गेट पर स्थित एटीएम मशीन को तोड़ने पर का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस की आहट पाकर बदमाश मौके से फरार हो गए, जिससे एटीएम लुटने से बच गया।
एटीएम गार्ड को रस्सी से बांधा

बताते चलें कि मोहम्मदी-शाहजहांपुर मार्ग पर बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा है। शाम बैंक बंद होने जाने के बाद एटीएम रात 10 बजे तक खुला रहता है। जहां कस्बे के सुरक्षा गार्ड लखन पिछले तीन साल से सुरक्षा गार्ड के पद पर कार्यरत हैं। बीती रात करीब 9 बजे दो नकाबपोश बदमाश कावड़िए के भेष में वहां पहुंचे और पहुंचते ही एटीएम के गार्ड को दबोच लिया और पहले एटीएम में लगे, कैमरे पर टेप चिपका दिया। इसके बाद सेंटर को अंदर से बंद कर गार्ड को कुर्सी पर बैठा कर रस्सी से बांध दिया और एटीएम तोड़ने का प्रयास करने लगे।
एटीएम नहीं तोड़ पाए बदमाश

बदमाशों द्वारा काफी प्रयास किया गया लेकिन लेकिन एटीएम नहीं टूटा। इतना ही नही बदमाशों को यह भी जानकारी दी कि रात 10 बजे यहां यूपी हंड्रेड का प्वाइंट है। इसलिए बदमाश 10 बजे से पहले ही फरार हो गए। यूपी हंड्रेड की गाड़ी जैसे ही वहां पहुंची, तो उन्होंने एटीएम का शटर गिरा देखा। जिसमें ताला भी नहीं पड़ा था। उन्हें कुछ शक हुआ तो एटीएम का सेंटर उठा कर देखा तो एटीएम के अंदर गार्ड कुर्सी से बंधा था। जल्दी से डायल हंड्रेड ने गार्ड को बंधन से मुक्त कर गार्ड से घटना संबंधित जानकारी ली।
मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद पीआरबी 2870 के प्रभारी विजय कुमार और सिपाही विक्की सागर ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बी के सिंह को सूचना दी। सूचना पर एसडीएम सीओ विजय आनंद चौकी इंचार्ज जेपी यादव मौके पर पहुंचे। उन्होंने बैंक मैनेजर अजीत कुमार को फोन पर इस घटना की सूचना दी। फिलहाल रात में पुलिस ने एक ताला अपना और एक बैंक का ताला डाल दिया। सुबह फॉरेंसिक टीम ने एटीएम में कुछ नमूने जुटाए। साथ ही उन्हें वहां कुछ खून के निशान भी मिले। अनुमान लगाया जा रहा है कि बदमाशों द्वारा एटीएम तोड़ने के दौरान उन्हें चोट लगी होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और जल्द बदमाशों को पकड़ने का दावा भी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो