scriptखीरी से भाजपा प्रत्याशी ने कराया नामांकन, मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के सामने कही यह बात | bjp candidate ajay mishra nomination from lakhimpur kheri | Patrika News

खीरी से भाजपा प्रत्याशी ने कराया नामांकन, मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के सामने कही यह बात

locationलखीमपुर खेरीPublished: Apr 09, 2019 04:33:59 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

लोकसभा प्रत्याशी अजय मिश्र ‘टेनी’ व निघासन के विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी शशांक वर्मा ने नामांकन कराया

bjp

खीरी से भाजपा प्रत्याशी ने कराया नामांकन, मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के सामने कही यह बात

लखीमपुर खीरी. लोकसभा प्रत्याशी अजय मिश्र ‘टेनी’ व निघासन के विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी शशांक वर्मा ने कचेहरी पहुंचकर अपने-अपने नामांकन सेट जमा किए। इस अवसर पर प्रदेश के सहकारिता मंत्री व लोकसभा प्रभारी मुकुट बिहारी वर्मा व जिलाध्यक्ष व विधायक मोहम्मदी लोकेन्द्र प्रताप सिंह रहे।
भाजपा कार्यालय पर नामांकन से पूर्व एक सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सहाकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा रहे। मुख्य अतिथि मुकुट बिहारी ने बताया कि हमारी सरकार ने 10 करोड़ शौचालय उपलब्ध कराए हैं। महिलाएं कभी शौचालय जाने के लिये घण्टों रोड पर खड़े रहकर और अपनी बहू, बेटियों की इज्जत बचाने के लिए परेशान रहती थी। लेकिन आज वह शौचालय पाकर प्रसन्न है। जो विरोधी दल आतंकवाद की नीतियों का समर्थन करते हैं और राष्ट्र द्रोह पर लगाम न लगाकर उसे खत्म करने का वादा करते हैं, ऐसे लोगों की न ही कोई नीति है न ही रीति है।
सभा में प्रस्तुत किया रिपोर्ट कार्ड

अजय मिश्र टेनी ने बताया कि भाजपा की नीतियों के अनुसार जनता के समक्ष अपने कार्यों का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत किया। उन्होने सर्वप्रथम इस जिले को छोटी लाइन को बड़ी लाइन में अमान परिवर्तन कराया। ओयल में ट्रामा सेंटर, मोतीपुर में 200 बेड़ मातृ एवं शिशु चिकित्सालय, पासपोर्ट सेवा केन्द्र, जिले में एक केन्द्रीय विद्यालय है। जिले में दो-दो केन्द्रीय विद्यालय का निर्माण कराया। कृषि विज्ञान केन्द्र का निर्माण कराया। 175 गंभीर बीमार लोगों को प्रधानमंत्री राहत कोष से सहायता राशि दिलाकर उनका इलाज कराया और लोकसभा के 482 प्रश्न किए व 246 बहसों में भाग लिया। इसके अलावा छह प्राइवेट मेंबर बिल पेश किए। नौ केन्द्रीय कमेटियों में सदस्य रहकर विदेशों का डेलिगेसन बन दौरा किया।
विपक्षियों को देश का सुरक्षित रहना पसंद नहीं

अपने रिपोर्ट कार्ड में टेनी ने दिखाया कि यूरोपियन पार्लियामेंट में भारत का नेतृत्व किया और अपने पांच प्रस्ताव पेश किए। नरेन्द्र मोदी के विकास आतंकवाद, महंगाई, भ्रष्टाचार पर काबू पाया है और राष्ट्र सेवा एवं साधना किया है। हमारे विपक्षियों को देश का सुरक्षित रहना और भ्रष्टाचार पर लगाम पाना हजम नहीं हो रहा है। इसलिए ठगबंधन के रूप में एकत्र होकर नरेन्द्र मोदी को रोकने का प्रयास कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो