script

भाजपा की इस प्रत्याशी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, राहुल के लिए कही बड़ी बात, कांग्रेस में मचा हड़कम्प

locationलखीमपुर खेरीPublished: Apr 22, 2019 08:56:43 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

राहुल गांधी को चैकीदार चोर है, वाले बयान पर सुप्रीम कोर्ट में मांगनी पड़ी माफी, देश की जनता से भी माफी मांगना चाहिए

rekha

भाजपा की इस प्रत्याशी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, राहुल के लिए कही बड़ी बात, कांग्रेस में मचा हड़कम्प

लखीमपुर-खीरी. धौरहरा संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रेखा अरुण वर्मा कल अपने रिश्तेदार की हुई मौत से दुखित उनकी अंत्येष्टि करा कर आज फिर अपने चुनावी जनसंपर्क में पूरी तरह जुट गई। सोमवार को सांसद रेखा अरुण वर्मा ने कस्ता विधानसभा के सेमराबा, मौसमपुर, खंजन नगर में अपने तमाम जन समर्थकों के साथ जन सभाए की। तथा केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से हो रहे लाभ को बताया। उन्होंने कहा के सरकार की सुकन्या योजना, मुद्रा लोन योजना, जन धन योजना से आमजन को बहुत ही लाभ हुआ है।

इसके उपरांत उन्होंने क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों से मीटिंग की आज दोपहर बाद रतहरा, डोकरपुर, भीकमपुर, पिपरी नारायणपुर, परसेहरा, सरेली, गणेशपुर, दानपुर, खंजननगर, मौसमपुर सहित तमाम गांव मे लोगों से जनसंपर्क कर मोदी सरकार के लिए वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया।

जनसभा में उन्होंने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी का झूठ आज बेनकाब हो गया। उन्हें अपने चैकीदार चोर है, वाले बयान पर सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगने पड़ी है। रेखा वर्मा ने कहा कि राहुल गांधी को खाली सुप्रीम कोर्ट से ही माफी नहीं मांगना चाहिए, बल्कि धौराहरा समेत पूरे देश की जनता से माफी मांगना चाहिए। क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। 125 करोड़ जनता के प्रधानमंत्री हैं, उन्होंने कहा एक तरफ हमारे देश के प्रधानमंत्री को विश्व के बड़े-बड़े देश अपने देश का उत्कृष्ट पुरस्कारों से सम्मानित कर रहे हैं।

वहीं भाई राहुल गांधी देश की गरिमा को गिरा रहे हैं। आज उनका झूठ उन्हीं के मुंह से बेनकाब हो गया। धौराहरा समेत देश की जनता राहुल गांधी को माफ नहीं करेगी, आज का हिसाब जनता वोटिंग वाले दिन करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो