scriptविदेशी नंबर से मोहम्मदी विधायक को मिली धमकी, मांगी गई 10 लाख की रंगदारी | BJP MLA Lokendra Pratap Singh threaten by whatsapp Lakhimpur Kheri | Patrika News

विदेशी नंबर से मोहम्मदी विधायक को मिली धमकी, मांगी गई 10 लाख की रंगदारी

locationलखीमपुर खेरीPublished: May 24, 2018 02:35:07 pm

रंगदारी न मिलने पर परिवार के सदस्यों की हत्या करने की दी धमकी…

BJP MLA Lokendra Pratap Singh threaten by whatsapp Lakhimpur Kheri

विदेशी नंबर से मोहम्मदी विधायक को मिली धमकी, मांगी गई 10 लाख की रंगदारी

लखीमपुर खीरी. एक विदेशी फोन नम्बर द्वारा मोहम्मदी विधानसभा क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह को वाट्स ऐप पर धमकी दी गई। मैसेज करने वाले शक्स ने उनके व्हाट्सएप नम्बर पर रंगदारी मांगी। साथ ही जान से मारने की धमकी दी भी दी। जिसे लेकर लोकेंद्र प्रताप सिंह बुधवार की सुबह मोहम्मदी कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।
पुलिस-प्रशासन में हड़कंप

विदेशी नम्बर से आये काल के बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मचा है। फिलहाल मोहम्मदी कोतवाली में मामला दर्ज होने के बाद विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मोहम्मदी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह के व्हाट्सएप नंबर 9838606042 पर विदेसी मोबाइल नम्बर (903) 329-4240 से 21 मई को समय 2 बजे एक मैसेज आया कि मैं हूं अली बुदेश भाई, हम आपके साथ लंबी गपशप करने के लिए यहां नहीं है। तुम कौन हो कहां रहते हो अगर आप और आपके परिवार की सुरक्षा चाहते हो तो 3 दिनों के भीतर दस लाख की व्यवस्था कर लो। मुझे पता है कि आप पैसे की व्यवस्था नहीं करेंगे जब तक आप अपने परिवार से एक मृत शरीर नहीं देखते हम आपको वादा करते हैं कि 3 दिनों के उत्तीर्ण होने के बाद हम आपका विश्वास पाने के लिए एक-एक करके हत्या करना शुरू कर देंगे।
विधायक की बढ़ाई गई सुरक्षा

नहीं मैं नहीं जानता आप मुझे नहीं जानते आपके पास केवल 3 दिन है। मेरा व्यक्ति आपके करीब है। समय बर्बाद मत करो मुझे जानते हो अली बाबा बुदेश फ्रॉम दुबई मैं आपको जानता हूं तुम्हारा परिवार, तुम्हारी स्थिति और तुम्हारे बारे में सब कुछ । मैंने आप की और आप के परिवार की फोटो गैंगेस्टर को भेज दी है। कल से वहां हत्या करने का काम शुरू हो जाएगा। इसके बाद विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने पहले तो पुलिस आलाकमान को फोन पर मामले की जानकारी दी। 2 दिन तक पुलिस ने मामले में कोई ठोस कदम नहीं उठाया। जिसके बाद 23 तारीख दिन बुधवार को विधायक अपने समर्थकों के साथ कोतवाली में लिखित शिकायत लेकर मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे। विधायक को मिली धमकी की जानकारी जैसे-जैसे क्षेत्र के लोगों को हो रही है। वैसे वैसे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन रहा है । पूरे मामले पर एसपी खीरी रामलाल वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। मुकदमा भी दर्ज हो गया है। जांच की जा रही है। पुलिस जल्द ही धमकी देने वाले शख्स को सलाखों के पीछे भेज देगी। मामले की जानकारी के बाद विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह व उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो