scriptजाम में फंसे बीजेपी विधायक को आया गुस्सा, गाड़ी से उतरकर बुलवाया बुलडोजर | BJP MLA Yogesh Verma got angry when stuck in traffic jam | Patrika News

जाम में फंसे बीजेपी विधायक को आया गुस्सा, गाड़ी से उतरकर बुलवाया बुलडोजर

locationलखीमपुर खेरीPublished: Feb 02, 2023 07:06:15 am

Submitted by:

Adarsh Shivam

अतिक्रण को देख बीजेपी विधायक योगेश वर्मा इतना नाराज हो गए कि वह देर रात 11 बजे सड़क पर बने डिवाइडर पर बैठ गए।

gdfgthyth.jpg

लखीमपुरखीरी में अवैध अतिक्रण के खिलाफ बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को गुस्सा गए। विधायक योगेश वर्मा एक शादी के कार्यक्रम से लौट रहे थे। इस दौरान वह शादियों के वाहनों में लगे जाम में फंस गए। वे देर रात 11 बजे सड़क पर डिवाइडर पर बैठ गए। मामला लखीमपुरखीरी बस स्टैंड का है।

फिर अधिकारियों को फोन करके बोले कि कब्जा अभी हटाओ। सीओ सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। विधायक ने अफसरों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। सीओ ने विधायक को मानने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने।

तत्काल बुलडोजर बुलाया गया
विधायक योगेश वर्मा का कहना था कि अधिकारी उनकी बात नहीं सुनते हैं। विधायक ने कहा कि वह तभी जाएंगे, जब अतिक्रमण हटेगा। विधायक का रुख देख तत्काल बुलडोजर बुलाया गया और अतिक्रमण पर कार्रवाई शुरू हो गई। तब जाकर विधायक शांत हुए और फिर घर चले गए।

यह भी पढ़ें

सुहागरात वाली रात को दूल्हे ने लगा ली फांसी, नई दुल्हन का स्वागत कर रही थी महिलाएं



विधायक योगेश वर्मा ने बताया, “जब मैं एक शादी समारोह से अपनी गाड़ी से निकला तो यहां पर भयंकर जाम लगा हुआ था। मैं विधायक होने के नाते नहीं, बल्कि एक आम नागरिक होने के नाते कह रहा हूं कि इससे लोगों को परेशानी होती है। मैंने शहर में अन्य जगह भी कब्जे हटाने के निर्देश दे रखे हैं।”

इससे पहले भी विधायक ने हटवाया है अतिक्रण
ये कोई पहला अवसर नहीं है। इससे पहले भी बीजेपी विधायक योगेश वर्मा ने अवैध अतिक्रमण को रात में ही हटवाया है। शहर के संकटा देवी मंदिर के पास से भी उन्होंने कब्जा हटवाया था। विधायक का कहना है, “अतिक्रमण के खिलाफ अभियान शुरू किया गया है। जो निंरतर जारी रहेगा।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो