हर जरूरतमंदों के पास पहुंचे भाजपा विधायक, दी इतने रुपए की मदद

भाजपा विधायक रोमी साहनी ने दर्जनों गरीब व असहाय लोगों से मुलाकात करते हुए उनमें तुरंत सहायता के रूप में 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी।

By: Neeraj Patel

Published: 01 Jul 2020, 02:56 PM IST

लखीमपुर-खीरी. सहकारी बैंक के उद्घाटन समारोह में शामिल होने पहुंचे भाजपा विधायक रोमी साहनी ने दर्जनों गरीब व असहाय लोगों से मुलाकात करते हुए उनमें तुरंत सहायता के रूप में 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी। इस दौरान विधायक ने सरकार के द्वारा गरीबों के लिए चलाई जा रही योजनाओं का लाभ दिलाए जाने के बावत जानकारी भी हासिल की।

सम्पूर्णानगर क्षेत्र में सहकारी बैंक के उद्घाटन समारोह में पहुंचे भाजपा विधायक रोमी साहनी विमला शर्मा पत्नी छोटे लाल शर्मा से मुलाकात करते हुए उन्हें 25 सौ, लज्जावती पत्नी सुंदर से मुलाकात करते हुए इलाज के लिए उन्हें 25 सौ आरती पत्नी अतुल शर्मा को के 25 सौ, सूरज पुत्र रामचंद्र के पैर के इलाज के लिए 25 सौ, मिथलेश पुत्र रामचंद्र को एक हजार, सुदामा पत्नी हीरालाल बड़ा मजरा के लड़के के इलाज के लिए 25 सौ, मुरार खेड़ा निवासी राजू की बेटी की शादी के लिए 7 हजार व पूनम को दो हजार की तुरंत सहायता के रूप में आर्थिक मदद की।

इसके अलावा केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा गरीबों के हित में चलाई जा रही योजनाओं का लाभ मिलने के बावत भी विधायक ने ग्रामीणों से बातचीत की और समस्या आने पर उन्हें तुरंत सूचना देने की बात कही। इस दौरान भाजपा नेता श्यामानंद, वासुदेव आनंद, डिंपल शर्मा, सुनील गुप्ता, सोनू साहनी सहित दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned