टक्कर से खाई में गिरी बुलेरो व ट्रक, चार की मौत

टक्कर से खाई में गिरी बुलेरो व ट्रक, चार की मौत

Ashish Pandey | Publish: Jan, 14 2018 09:14:25 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

बेटी का तिलक चढ़ाकर लौट रहा था परिवार, पिता की भी गई जान, तीन गंभीर रूप से घायल

लखीमपुर खीरी. बेटी का तिलक चढ़ाकर वापस लौट रहे परिवार पर ईंट भ_े का ट्रक मौत बनकर दौड़ा। ट्रक ने बुलेरो को साइड से टक्कर मार दी जिससे गाड़ी खाई के निकट पलट गई। वहीं अनियंत्रित ट्रक भी खाई में पड़ी गाड़ी पर जा गिरा। नीचे दबकर बुलेरो सवार चालक व लड़की के पिता सहित चार की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को इलाज के लिए भिजवाया गया है। इसमें एक की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया।
घटनाक्रम के अनुसार, थाना भीरा क्षेत्र के ग्राम लालू टांडा निवासी बचान अपनी बेटी का तिलक चढ़ाने के लिए बुलेरो नंबर यूपी 31 एक्यू-4195 से पड़ोसी जिला पीलीभीत अंतर्गत थाना पूरनपुर क्षेत्र के ग्राम रुद्रपुर गए थे। वहां से वह लोग वापस लौट रहे थे। मैलानी से करीब एक किमी आगे पलिया जाने वाले मार्ग पर उनकी बुलेरो को पलिया की ओर से ईंट उतारकर आ रहे एक ईंट भ_े के ट्रक नंबर यूूएसएच 6501 ने साइड से टक्कर मार दी। इससे बुलेरो रोड किनारे खाई में पलट गई। वहीं टक्कर के बाद ट्रक चालक भी नियंत्रण खो बैठा और अनियंत्रित ट्रक भी खाई में पड़ी गाड़ी पर जा गिरा। ट्रक के भार से बुलेरो बुरी तरह कुचल गई जिससे बुलेरो में सवार लड़की के पिता बचान, आशीष मिश्र (30) निवासी मझगई थाना पलिया, रूप सिंह (40) निवासी बेरिया टांडा थाना भीरा व चालक विनोद (28) निवासी चूरा टांडा की दबकर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं अन्य सवार सुल्तान सिंह निवासी लालू टांडा, अनूप सिंह निवासी सिसैय्या टांडा व मोहराज निवासी महनरिया थाना भीरा गंभीर रूप से घायल हो गए।

काफी मशक्कत के बाद मृतकों व घायलों को निकाला जा सका

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर जमा भीड़ व पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालने की जद्दोजहद शुरू की। काफी मशक्कत के बाद मृतकों व घायलों को निकाला जा सका। घायलों में सुल्तान सिंह की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। समाचार लिखे जाने तक सभी घायलों को उपचार के लिए भेज दिया गया है। जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही थी। वहीं उच्चाधिकारियों को भी मामले से अवगत करा दिया गया था।
पुराना है ट्रक
मैलानी-खीरी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे को कारित करने वाला ट्रक ज़ैश ईंट भट्ठे का है। इसके प्रोप्राइटर मो. जमील अहमद सिद्दीकी हैं। यह ट्रक बहुत ही पुराना है। पुलिस ने बताया कि प्रोप्राइटर से जानकारी लेकर ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

Ad Block is Banned