जुएं को लेकर हुये विवाद में चली गोलियां, दो जख्मी

घटना में एसपी काफी सख्त दिखीं

By: Ruchi Sharma

Published: 03 Jan 2020, 12:24 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

लखीमपुर खीरी. शहर के मोहल्ला रंगरेजान व बाजार की सीमा के बीच पड़ने वाली रोड पर दो पक्षों में जुएं को लेकर हुए विवाद के बाद चली गोली मामले के दूसरे दिन बृहस्पतिवार को डीएम, एसपी, एएसपी सहित पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और आस पडोसियों से पूछताछ की। मामले में पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए भी उठाया है।

घटना में एसपी काफी सख्त दिखीं। उन्होंने जल्द से जल्द जुआरियों पर अभियान चलाते हुए कार्रवाई किए जाने के निर्देश अधीनस्थों को दिए हैं ताकि आगे से ऐसे विवादों से बचा जा सके। बता दें कि मोहल्ला रंगरेजान और बाजार के बीच पड़ने वाली सड़क पर जुएं को लेकर युवकों के दो गुटों में विवाद हो गया था। इस बीच किसी ने गोली चला दी। जिसमें दोनों ग्रुपों से मोहल्ला बाजार निवासी सतीश गुप्ता का 25 वर्षीय पुत्र संगम गुप्ता और मोहल्ला पठान चमन चौराहा निवासी वकार हुसैन का 28 वर्षीय पुत्र जुल्फिकार उर्फ भैया गोली लगने से जख्मी हो गए थे।

जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया था। यहां से दोनों को जिला अस्पताल भेज दिया गया था। मामले में पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। घटना के दूसरे दिन बृहस्पतिवार को सुबह एएसपी शैलेंद्र लाल ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए आसपास के लोगों से पूछताछ की थी।

बताया गया था कि जिस जगह विवाद हुआ है वहां रोजाना जुआं होता था जिसके कारण कई लोग वहां जुआं खेलने पहुंचते थे। उधर देर शाम को डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह व एसपी पूनम भी घटनास्थल पर पहुंची। घर का मुआयना करने के साथ आसपास के लोगों से पूछताछ की। जिसपर लोगों ने बताया कि यहां अधिकांश जुआं होता था लेकिन कई ऊंचे घराने के लोग आते थे जिसके कारण कोई भी पुलिस को जानकारी नहीं देता था। एसपी ने जुआरियों के खिलाफ सतर्कता अभियान चलाते हुए धरपकड़ करने के निर्देश अधीनस्थों को दिए हैं।

सीओ राकेश कुमार नायक व इंस्पेक्टर विद्याशंकर शुक्ला को भी आरोपियों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया है। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से जानलेवा हमला करने की रिपोर्ट दर्ज की है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned