यहां चल रहा था देह व्यापार, लकड़ा लड़की निकले कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों में हड़कंप

पुलिस ने देह व्यापार में शामिल पांच महिलाओं व पांच पुरुषों को गिरफ्तार किया। कोरोना (Corona) जांच करने पर इनमें दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

By: Abhishek Gupta

Updated: 11 Sep 2020, 01:51 PM IST

लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी (Lakhimpur crime) में पुलिस ने देह व्यापार (Escort) में शामिल पांच महिलाओं व पांच पुरुषों को गिरफ्तार किया। लेकिन हड़कंप तब मच गया जब इनमें से एक महिला व एक पुरुष कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) निकलेे। इससे उन लोगों में दहशत फैल गई है, जो उनके संपर्क में आए थे। दरअसल अहतियात के तौर पर पकड़े गए अपराधियों का पुलिस कोरोना (Covid 19) टेस्ट करवाती हैं। यह पुलिस की कार्यवाही में शामिल नया प्रोटोकॉल है। इसी के तहत इन लोगों की भी कोरोना जांच करवाई गई थी। पॉजिटिव आने के बाद इनके संपर्क में आए लोगों की भी जांच होगी। साथ ही गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम भी कोरोना टेस्ट करवा रही है।

ये भी पढ़ें- यूपी में एक दिन में आए रिकॉर्ड 7042 मामले, अब तक कुल 4206 की हुई मौत

बुधवार को लखीमपुर सदर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि यहां मोहल्ला गंगोत्रीनगर में एक मकान में देह व्यापार चल रहा है। इस पर मंगलवार को पुलिस की एक टीम ने मकान में दबिश दी। जहां दस लोग आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। प्रोटोकॉल के तहत इनको गिरफ्तार कर सभी की कोरोना जांच करवाई गई है। जिसमें एक महिला व पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

ये भी पढ़ें- यूपी के अफसरों ने आपदा को बनाया 'अवसर', 2800 की कोविड टेस्टिंग किट को 15,750 में खरीदा, सीएम ने दिखाई सख्ती

लखीमपुर एसपी ने दिया बयान-

लखीमपुर खीरी जिले के एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह बताया कि सेक्स रैकेट पकड़ने वाली टीम में शामिल लोगों की कोरोना वायरस का टेस्ट किया जा रहा है। इस कोरोना वायरस टेस्ट में सेक्‍स रैकेट में पकड़े गए एक लड़के और एक लड़की की रिपोर्ट आने के बाद सेक्स रैकेट का खुलासा करने वाली पुलिस टीम के सभी सदस्यों का कोरोना जांच कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि लड़की और लड़के को कोविड-19 केयर सेंटर भेज दिया गया है।

coronavirus
Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned