scriptएक दर्जन से अधिक सपाइयों पर दर्ज हुआ केस, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का आरोप, अखिलेश का ट्वीट | Case against samajwadi party leaders in lakhimpur kheri | Patrika News
लखीमपुर खेरी

एक दर्जन से अधिक सपाइयों पर दर्ज हुआ केस, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का आरोप, अखिलेश का ट्वीट

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- किसी के कामों का श्रेय लेना चार सौ बीसी है

लखीमपुर खेरीNov 16, 2019 / 02:51 pm

Hariom Dwivedi

Case against samajwadi party leaders

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए मामले को और गरमा दिया है।

लखीमपुर-खीरी. जिले में करीब एक दर्जन सपाइयों पर केस दर्ज किया गया है। इनमें पांच सपा कार्यकर्ता नामजद हैं और 10 अज्ञात। सभी के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और सरकार की छवि खराब करने का आरोप है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए मामले को और गरमा दिया है। सपा प्रमुख ने कहा कि किसी के कामों का श्रेय लेना चार सौ बीसी है।
बीते 13 नंवबर को सपाइयों ने जिले के जमुनाबाद में कृषि महाविद्यालय का फीता काटकर उद्घाटन कर दिया, जिसे अगले दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को करना था। 14 नवंबर को मुख्यमंत्री ने बाकायदा इसका उद्घाटन किया। अगले दिन यानी 15 नवंबर को पुलिस ने पांच सपा नेताओं के खिलाफ नामजद और आठ-दस अज्ञात सपाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
अखिलेश का ट्वीट
अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता सत्ताधीश तथाकथित सदाचारियों से पूछ रही है कि यदि कोई किसी के कामों का श्रेय चुराये तो इस चार सौ बीसी की रिपोर्ट के लिए कोई नंबर है क्या या फिर ये दस नंबरी गोरखधंधा यूं ही चलता रहेगा? मान्यवर पहले नाम बदल रहे थे अब अंक बदल रहे हैं, इससे अच्छा अपने झूठ का चोगा बदलें।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1195250841311051776?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Lakhimpur Kheri / एक दर्जन से अधिक सपाइयों पर दर्ज हुआ केस, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का आरोप, अखिलेश का ट्वीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो