scriptयूपी के इस जिले में चौकीदार ने सरकारी भवन के अंदर किया सुसाइड, सामने आई बड़ी वजह | chaukidar commits suicide under constructed court premises | Patrika News

यूपी के इस जिले में चौकीदार ने सरकारी भवन के अंदर किया सुसाइड, सामने आई बड़ी वजह

locationलखीमपुर खेरीPublished: May 15, 2019 05:38:51 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– लखीमपुर-खीरी का मामला- कचहरी परिसर में नवीन न्यायालय भवन का निर्माण कार्य चल रहा था

 lakhimpur Khiri

यूपी के इस जिले में चौकीदार ने सरकारी भवन के अंदर किया सुसाइड, सामने आई बड़ी वजह

लखीमपुर-खीरी. कचहरी परिसर में निर्माणाधीन न्यायालय भवन में एक चौकीदार ने बुधवार दोपहर फांसी लगा ली, जब तक आस पास काम कर रहे लोगों को इस बात का पता चलता, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस प्रथम दृष्टया सुसाइड की वजह पारिवारिक कलह को मान रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, कचहरी परिसर में नवीन न्यायालय भवन का निर्माण कार्य चल रहा था। ठेकेदार द्वारा यहां रखे सामान की सुरक्षा के लिए एक चौकीदार आसाराम तिवारी पुत्र सरस्वती प्रसाद निवासी कटकुसमा चौकी ढखेरवा को रखा गया था। ठेकेदार के सुपरवाइजर संदीप गुप्ता ने बताया कि मंगलवार को आसाराम अपने घर गया था। जहां से वह बुधवार की सुबह आया था। इसके बाद वह रोजमर्रा की तरह अपने काम में लग गया था। उन्होंने बताया कि आसाराम यहीं रुकता था। बुधवार दोपहर करीब 1 बजे आस पास काम कर रहे लोगों ने बताया कि आसाराम में छत के कुंडे में अपना गमछा फंसा कर खुद को फांसी लगा ली है।
सुसाइड की वजह पारिवारिक कलह मान रही पुलिस
पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस मामले में प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह के कारण आत्महत्या होना बता रही है। हालांकि, मामले की जांच के बाद ही सही तथ्य सामने आने की बात भी कह रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो