scriptकिचन के अंदर जैसे ही गई महिला, निकल आई चीख, एलपीजी सिलेंडर के पास बैठा था मगरमच्छ | crocodile surfaced in kitchen | Patrika News
लखीमपुर खेरी

किचन के अंदर जैसे ही गई महिला, निकल आई चीख, एलपीजी सिलेंडर के पास बैठा था मगरमच्छ

रात भर ग्रामीण के घर बैठा रहा मगरमच्छ, नहीं सो सके परिजनपलिया के गांव मटहिया निवासी ग्रामीण के घर घुसा था मगरमच्छसूचना पर सुबह पहुंची वन विभाग की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद मगरमच्छ को पकड़कर नदी में छोड़ा
 
 
 

लखीमपुर खेरीSep 21, 2019 / 05:56 pm

Ruchi Sharma

किचन के अंदर जैसे ही गई महिला, निकल आई चीख, एलपीजी सिलेंडर के पास बैठा था मगरमच्छ

किचन के अंदर जैसे ही गई महिला, निकल आई चीख, एलपीजी सिलेंडर के पास बैठा था मगरमच्छ

लखीमपुर-खीरी. पलिया भीरा रोड पर शारदा नदी के पास स्थित मटहिया गांव में गुरुवार रात एक ग्रामीण के घर विशालकाय मगरमच्छ घुस आया। जब ग्रामीणों की नजर मगरमच्छ पर पड़ी तो उनमें हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने मगरमच्छ को भगाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह घर से नहीं निकला। मगरमच्छ के खौफ से भयभीत ग्रामीण पूरी रात घर में ना जा सके और खुले आसमान के नीचे बैठकर रात गुजारी।
सुबह सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद मगरमच्छ को पकड़कर नदी में ले जाकर छोड़ा तब जाकर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। पलिया के गांव मटहिया निवासी ग्रामीणों में उस समय हड़कंप मच गया जब उन्हें पड़ोसी के घर मगरमच्छ घुस आने की सूचना मिली। गांव निवासी ग्रामीण के घर रात में मगरमच्छ आ जाने से ग्रामीण के परिजनों में हड़कंप मचा रहा। रामजी के घर मगरमच्छ होने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ आ पहुंची। काफी प्रयास के बाद भी मगरमच्छ को वह घर से बाहर नहीं निकाल सके। मगरमच्छ पूरी रात राम जी के घर डेरा डाले रहा जिसके भयभीत परिजन खुले आसमान के नीचे बैठकर सुबह होने का इंतजार करते रहे।
सुबह होते ही मामले की सूचना वन विभाग की टीम को दी गई। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम भी घंटों की मशक्कत के बाद मगरमच्छ को पकड़ सकी। टीम ने पकड़े गए मगरमच्छ को शारदा नदी में ले जाकर छोड़ दिया। मगरमच्छ के पकड़े जाने के बाद रामजी के परिजनों ने राहत की सांस ली।

Home / Lakhimpur Kheri / किचन के अंदर जैसे ही गई महिला, निकल आई चीख, एलपीजी सिलेंडर के पास बैठा था मगरमच्छ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो