scriptआटे के कारखाने से बरामद हुआ मालिक की पत्नी और नौकर का शव | dead body of servant and owners wife found in flour factory | Patrika News
लखीमपुर खेरी

आटे के कारखाने से बरामद हुआ मालिक की पत्नी और नौकर का शव

आटे के कारखाने से संदिग्ध परिस्थितियों में कारखाने के मालिक की पत्नी व नाबालिग लड़के का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया

लखीमपुर खेरीMar 11, 2019 / 04:54 pm

Karishma Lalwani

dead body

आटे के कारखाने से बरामद हुआ मालिक की पत्नी और नौकर का शव

लखीमपुर खीरी. आटे के कारखाने से संदिग्ध परिस्थितियों में कारखाने के मालिक की पत्नी व नाबालिग लड़के का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस सहित भारी फोर्स मौके पर पहुंचकर गया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर पुलिस ने नमूने जांच के लिए एकत्र किये हैं।
हत्या की नहीं लगी किसी को भनक

कोतवाली क्षेत्र की महेवागंज चौकी के अंतर्गत शिवगौरी आटा मिल के नाम से एक फैक्ट्री संचालित है। इसी मिल में मिल मालिक राकेश गुप्ता व उनकी पत्नी रेनू गुप्ता रहती थीं। राकेश गुप्ता अपने काम को लेकर शनिवार की शाम शाहजहांपुर गए थे, जबकि उनकी पत्नी रेनू गुप्ता फैक्ट्री में अकेले ही काम देख रही थीं। घटना वाली रात पुलिस के पास कॉल आया। पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में रेनू गुप्ता (50) व उनके यहां काम कर रहे आरिफ (16) के शव को बरामद किया है। रेनू व आरिफ के सिर पर किसी वजनदार चीज से प्रहार कर दोनों की निर्मम हत्या किया गया है। मिल में उस समय काफी लोग काम कर रहे थे लेकिन किसी को भी न तो हत्या की वजह पता चली और न ही मर्डर करने वाला शख्स की दिखायी दिया।
इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद घर में रखे पैसे व जेवर लूटने का प्रयास किया गया हो लेकिन रेनू के देख लेने व विरोध करने पर उक्त युवक ने उसकी किसी वजनदार चीज से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी होगी। वहीं आरिफ ने भी रेनू गुप्ता का मर्डर होते देख लिया, जिससे हत्यारे को पकड़े जाने के डर से उसकी भी हत्या करनी पड़ी होगी।

Home / Lakhimpur Kheri / आटे के कारखाने से बरामद हुआ मालिक की पत्नी और नौकर का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो